Home > राज्य > अन्य > राजस्थान > अशोक गहलोत ने बातों ही बातों में दे दिया इशारा, नहीं छोड़ेंगे सीएम की कुर्सी, पायलट पर भी कह दी बड़ी बात

अशोक गहलोत ने बातों ही बातों में दे दिया इशारा, नहीं छोड़ेंगे सीएम की कुर्सी, पायलट पर भी कह दी बड़ी बात

अशोक गहलोत ने बातों ही बातों में दे दिया इशारा, नहीं छोड़ेंगे सीएम की कुर्सी, पायलट पर भी कह दी बड़ी बात
X

बीकानेर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीकानेर में आज एक कार्यक्रम के दौरान बातों में बातों में इशारा दे दिया की वह सीएम का पद नहीं छोड़ने वाले। साथ ही सचिन पायलट और उनके गुट पर भी जमकर निशाना साधा ,शनिवार को यहां कहा कि राज्य की जनता से विनम्र शब्दों में आग्रह कर रहा हूं कि बार-बार आप सरकार बदल देते हो, हमें एक मौका और दे दो। जनता हवा में बह जाती है। कभी कर्मचारियों की हवा में तो कभी मोदी जी की हवा में और हम हार जाते हैं लेकिन इस बार कांग्रेस सरकार रिपीट करवा दो ताकि राज्य में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं हो। उन्होंने कहा कि रिफाइनरी बन रही है, ईस्टर्न कैनाल परियोजना सहित बड़ी-बड़ी परियोजनाएं हम लाएंगे। प्रदेश में कोई भूखा नहीं सोए, यह हमारी सोच है।

संभाग के तीन जिलों के दौरे पर निकले गहलोत बीकानेर में पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मैं किसी भी पद पर रहूं, राजस्थान का हूं, मारवाड़ का हूं, जोधपुर का हूं, उससे कैसे दूर हो सकता हूं, अंतिम सांस तक यहां के लोगों की सेवा करता रहूंगा। एक सवाल के जवाब में गहलोत ने कहा कि बीजेपी के मंसूबे कांग्रेस पूरे नहीं होने देगी। बीजेपी का यही प्रयास रहता है कि सरकार किसी प्रकार से पांच साल पूरे नहीं करे। हॉर्स ट्रेडिंग कर ली लेकिन हमारे बंदे मजबूत हैं, बिल्कुल भी नहीं हिले और सरकार बच गयी। कांग्रेस सरकार अभी मजबूत है, हम पांच साल पूरे करेंंगे, छात्रों-युवाओं के लिए बजट पेश करेंगे। प्रदेशवासियों को दिल से अपील करता हूं देश का भविष्य अगली युवा पीढ़ी पर है। सीधा मुझे आप सुझाव भेजें ताकि हम वह योजनाएं लेकर आएं, जिससे सभी का भला हो और कांग्रेस मजबूत बनकर उभरे। वर्तमान देश के हालात चुनौतियों से भरे हैं, साम्प्रदायिकता में जो भी हो रहा है, वो अच्छा नहीं हो रहा।

भाजपा नेतृत्व वाली एनडीए सरकार हिल गयी -

गहलोत यह भी बोले कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से भाजपा नेतृत्व वाली एनडीए सरकार हिल गयी है। इस यात्रा ने कर्नाटक में प्रवेश किया है। सवा दो लाख लोग एकत्रित हुए। यात्रा में बीजेपी ने सोशल मीडिया का उपयोग करके चार-पांच दिन राहुल गांधी पर अटैक किया लेकिन कुछ नहीं हुआ और अब बीजेपी के पास कोई पॉइंट नहीं है। इस यात्रा से सब लोग खुश है और सोच रहे हैं कि अब जाकर मुकाबला बराबरी का होगा। साथ ही साथ कांग्रेस संगठन के चुनाव चल रहे हैं। देश को मैसेज दिया जा रहा है। यही माहौल बना है, जो आगे बढ़ता जाएगा। इस अवसर पर गहलोत के साथ शिक्षा मंत्री डॉ. बी.डी.कल्ला, ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी और मंत्री गोविंदराम मेघवाल भी मौजूद थे।

Updated : 2022-11-04T13:52:45+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top