Top
Home > Archived > सोनू के टीटू की स्वीटी की जबरदस्त शुरुआत

'सोनू के टीटू की स्वीटी' की जबरदस्त शुरुआत

सोनू के टीटू की स्वीटी की जबरदस्त शुरुआत
X

मुंबई| 'सोनू के टीटू की स्वीटी' ने पहले दिन ही कमाल कर दिया है। फिल्म को उम्मीद से ज्यादा कमाई है, जो आने वाले दो दिनों में बढ़ना ही है। उम्मीद की जा रही थी कि इसे छह करोड़ रुपए पहले दिन मिल सकते हैं। इसने पहले दिन 6.42 करोड़ कमाए हैं। भीड़ देखकर और माहौल से महसूस हो रहा है कि यह कमाई आगे जाना ही है। इसको जो शुरूआत मिली है, उससे थिएटर वालों का 'अय्यारी' गम जरूर कम हुआ होगा। फिल्म को खूब तारीफों वाले रिव्यू मिले हैं।

'अय्यारी' देखकर मायूस लौटे दर्शकों को इससे बेहतर 'उतारा' मिल ही नहीं सकता था। इस फिल्म को 1650 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। रोज इसके 5020 शो चल रहे हैं, यानी अच्छी कमाई का मैदान तैयार है। इसके गानों की जिम्मेदारी हनी सिंह के पास है, तो ये फायदा भी इसे मिलेगा। इसके गानों में हनी सिंह पूरे रंग में हैं। इन्हें फिल्माया भी काफी तड़क-भड़क के साथ है। लंबे समय से बाद और गंभीर बीमारी से लंबी लड़ाई के बाद हनी सिंह ने जोरदार वापसी की है।

बता दें कि यह रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। इसमें रोमांस और ब्रोमांस के बीच एक मनोरंजक लड़ाई देखने को मिल रही है। टी-सीरीज और लव फिल्म्स के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, नुसरत भरूचा और सनी सिंह लीड रोल में हैं।

Updated : 2018-02-25T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top