Top
Home > Archived > हाई प्रोफाइल परिवारों के बच्चे कर रहे चेन स्नैचिंग

हाई प्रोफाइल परिवारों के बच्चे कर रहे चेन स्नैचिंग

एसबीआई बैंक के डिप्टी मैनेजर का बेटा सरगना

आगरा। शहर में बढ़ रहीं चेन स्नैचिंग की वारदात को रोकने में पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस द्वारा चेन स्नैचिंग गैंग सरगना सहित 6 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इस गैंग का सरगना भारतीय स्टेट बैंक के डिप्टी मैनेजर का पुत्र है। पुलिस को इस गैंग से बड़ी मात्रा में लूट का माल और कुछ नकदी भी बरामद हुई है।

सरेराह महिलाओं और युवतियों से मोबाइल और चेन स्नैचिंग करने वाले इस गैंग का सरगना स्टेट बैंक ऑफ इंडिया, संजय प्लेस के डिप्टी मैनेजर सत्यप्रकाश का बेटा अमन प्रकाश है। इस गैंग में कुल 8 बदमाश हैं। ये शहर में काफी दिनों से सक्रिय हैं। सुनसान रास्तों पर ये गैंग लोगों और महिलाओं को अपना टारगेट बनाता था। पलक छपकते ही चौन स्नैचिंग पर्स लूट और मोबाइल जैसी छिनैती की वारदात को अंजाम देते थे। एसएसपी अमित पाठक के दिशा-निर्देश पर गैंग को पकडऩे को पकडऩे को लगी पुलिस टीम को शुक्रवार को सफलता हाथ लग गई। पुलिस टीम ने स्टेट बैंक के डिप्टी मैनेजर के बेटे सहित छह सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो सदस्य फरार हैं।

पकड़े गए सदस्यों में थाना एत्माद्दौला का स्टेट बैंक के डिप्टी मैनेजर का बेटा अमन प्रकाश हर्ष गुप्ता उर्फ भोला, राहुल मिश्रा न्यू आगरा का, अली खान, अमन कुशवाहा, गुड्डू फौजदार है, जबकि इनके 2 साथी एत्माद्दौला का दीपक और न्यू आगरा का कन्हैया गौतम फरार हैं। पुलिस ने इस गैंग के सदस्यों से 8 मोबाइल, दो घड़ी, 1 आधार कार्ड, 5 पैन, 4500 नगद और लूट में शामिल 2 मोटरसाइकिल को बरामद किया है। एसपी सिटी कुंवर अनुपम सिंह ने बताया कि गैंग के सदस्य पकडऩे के बाद शहर में छिनैती और लूट की वारदातों पर अंकुश लग सकेगा। उन्होंने बताया कि जल्द ही इस गैंग के फरार दो सदस्यों को भी पुलिस दबोच लेगी।

Updated : 2018-01-06T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top