Top
Home > Archived > ब्लू ह्वेल गेम में फंसकर 11वीं के छात्र ने गंवाई जान

ब्लू ह्वेल गेम में फंसकर 11वीं के छात्र ने गंवाई जान

भोपाल/दमोह। ब्लू ह्वेल गेम खेलने से हो रही आत्‍महत्‍याओं का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है । लाख समझाने के बावजूद युवक इस गेम के चंगुल में फंसकर अपनी जान गंवा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला दमोह जिले के कक्षा 11वीं के छात्र के साथ हुआ । छात्र ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि छात्र ने मोबाइल पर ब्लू ह्वेल गेम खेलने के बाद यह कदम उठाया ।

मामला दमोह जिले के फुटेरा वार्ड का है। यहां बड़ापुल निवानपद पंचायत दमोह में पदस्थ संजय पांडे का बेटा सात्विक पांडे नव-जागृति स्कूल में कक्षा 11वीं में पढ़ता था। पिछले कुछ दिनों से वह सिर्फ मोबाइल में व्यस्त रहता था और काफी परेशान था। सात्विक शनिवार देर रात को घर से चुपचाप कहीं चला गया था। परिजनों को जब इसकी जानकारी लगी तो उन्होंने उसकी तलाश शुरू की। रातभर तलाशने के बाद जब सात्विक का कहीं पता नहीं चला तो परिजनों ने पुलिस को सूचना की। इसके बाद रविवार सुबह पुलिस को सात्विक का शव फुटेरा रेलवे फाटक के पास पड़ा मिला। पुलिस ने मौके पर जाकर शव का पंचनामा बनाया और पोस्टमार्टम कराया।

वहीं पुलिस द्वारा सात्विक के दोस्‍तों से पूछताछ की गई। पूछताछ में दोस्‍तों ने बताया कि सात्विक पिछले कुछ दिनों से हर जगह मोबाइल लेकर जाता था और काफी परेशान रहता था। हर वक्त मोबाइल पर ब्लू ह्वेल गेम खेलता रहता था। वह कहता था कि, 'मेरे पास कम वक्त बचा है, अब मैं तुम सबसे बहुत दूर जाने वाला हूं।' इस संबंध में कोतवाली टीआई प्रदीप सोनी ने बताया कि पूरे मामले की जांच चल रही है। जांच अधिकारी को परिजनों के बयान लेने के लिए भेजा गया है।

Updated : 2017-09-03T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top