Top
Home > Archived > हनीप्रीत इंसान की अग्रिम जमानत याचिका हुई खारिज, पंचकूला पुलिस ने दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में मारा छापा

हनीप्रीत इंसान की अग्रिम जमानत याचिका हुई खारिज, पंचकूला पुलिस ने दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में मारा छापा

हनीप्रीत इंसान की अग्रिम जमानत याचिका हुई खारिज, पंचकूला पुलिस ने दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में मारा छापा



नई दिल्ली।
दिल्ली उच्च न्यायालय ने हनीप्रीत इंसान की अग्रिम जमानत याचिका को खारिज कर दिया इससे पहले कोर्ट ने कहा कि अगर आपको डर है तो कोर्ट में सरेंडर कीजिए । अगर आप जांच के लिए तैयार हैं तो पुलिस की जांच में सहयोग कीजिए । तब हनीप्रीत के वकील ने कहा कि ठीक है हम परसों से जांच ज्वायन करने को तैयार हैं । हनीप्रीत के वकील ने कोर्ट से कहा कि उसे बदनाम करने की साजिश की जा रही है । हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत की जमानत का विरोध करते हुए कहा कि उसने कोर्ट में सही जानकारी नहीं दी है। जो पता दिया है वो भी उसका नहीं है । पहले ए-9 दिया फिर ए-4 पता दिया ।

हनीप्रीत तनेजा के नाम से अर्जी दाखिल की गई है। हनीप्रीत पिछले एक महीने से भी ज्यादा दिनों से फरार है। हरियाणा पुलिस उसकी तलाश कर रही है। उसकी तलाश में कई जगह जगह छापेमारी की गई लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। हनीप्रीत ने अब भूमिगत रहते हुए ही अग्रिम जमानत की अर्जी दायर की है।

पंचकूला में 25 सितम्बर को हुई हिंसा के आरोपियों पर पुलिस लगातार शिकंजा कसती जा रही है। मंगलवार की सुबह पंचकूला पुलिस द्वारा गठित विशेष जांच टीम के सदस्यों ने दिल्ली में दबिश दी।

एसआईटी को सूचना मिली थी कि पंचकूला हिंसा की मुख्य आरोपियों में शामिल हनीप्रीत दिल्ली में छुपी हुई है। इसके बाद एसआईटी ने दिल्ली पुलिस के सहयोग से ग्रेटर कैलाश की एक कोठी में छापेमारी की लेकिन उसे हनीप्रीत नहीं मिली। यही नहीं पुलिस ने चितरंजन पार्क के इलाके में भी छापेमारी की, मगर पुलिस के हाथ खाली रहे। हरियाणा पुलिस के एक उच्चाधिकारी ने छापेमारी की बात को स्वीकार किया लेकिन यह छापेमारी हनीप्रीत की गिरफ्तारी के लिए थी यह स्वीकार नहीं किया। उनका कहना था कि पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ आरोपी वहां हो सकते हैं।

पंचकूला हिंसा के आरोपियों की तलाश में न केवल छापेमारी की जा रही है बल्कि उनके खिलाफ मजबूत कागजी कार्रवाई भी की जा रही है जिससे कि गिरफ्त में आने के बाद अरोपियों को बच निकलने का कोई रास्ता न मिले। इसी कड़ी में सोमवार को पंचकूला की कोर्ट ने हिंसा के मुख्य आरोपियों हनीप्रीत, आदित्य इंसां और पवन के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट भी जारी कर दिया है।

Updated : 2017-09-26T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top