Top
Home > Archived > हनीप्रीत को पकड़ने के लिए नेपाल में हो रही छापेमारी

हनीप्रीत को पकड़ने के लिए नेपाल में हो रही छापेमारी

हनीप्रीत को पकड़ने के लिए नेपाल में हो रही छापेमारी

सुपौल/वीरपुर। बलात्कारी बाबा राम रहीम की तथाकथित बेटी हनीप्रीत को लेकर नेपाल पुलिस लगातार छापेमारी अभियान चला रही है, लेकिन अबतक हनीप्रीत के पकड़े जाने की कोई सूचना नहीं है।

सुनसरी जिला स्थित ईटहरी के डीएसपी संजय कुमार राउत ने बताया कि हनीप्रीत को लेकर सभी थाना क्षेत्र की पुलिस को विशेष दिशा-निर्देश देते हुए छापेमारी की कार्रवाई की गई थी, लेकिन हनीप्रीत का अब तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है। उन्होंने विराटनगर, इटहरी और धरान के इलाके में हनीप्रीत को देखे जाने की सूचना को स्वीकार किया।

उन्होंने बताया कि विराट नगर के पंजाबी पेट्रोल पंप के मालिक प्रीतम सिंह केर भी नेपाल पुलिस ने छापेमारी की थी। सुनसरी जिले के एसपी विद्यानंद माझी ने बताया कि हनीप्रीत को लेकर सुनसरी जिले के सभी संभावित ठिकानों पर नेपाल पुलिस की ओर से छापेमारी की गई थी ,लेकिन अबतक हनीप्रीत का कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

इटहरी के स्थानीय निवासी प्रेम बहादुर थापा ने बताया कि डेरा सच्चा सौदा के अनुयायी विराटनगर,धरान, इटहरी, पोखरा ,काठमांडू सभी जगह फैले हुए हैं, इसलिये इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि आज भी बलात्कारी बाबा की बेटी हनीप्रीत किसी भक्त के यहां डेरा डाले बैठी हो।

Updated : 2017-09-22T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top