Top
Home > Archived > बादशाहो और शुभ मंगल सावधान की बॉक्स ऑफिस कमाई

'बादशाहो' और 'शुभ मंगल सावधान' की बॉक्स ऑफिस कमाई

बादशाहो और शुभ मंगल सावधान की बॉक्स ऑफिस कमाई

मुंबई। शुक्रवार को रिलीज हुई बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्मों में पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की फिल्म बादशाहो की बेहतर शुरुआत हुई, जबकि आनंद एल. राय की फिल्म शुभ मंगल सावधान की शुरुआत कमजोर रही।

इमरजेंसी के बैकड्रॉप पर बनी इस एक्शन पैक मसाला फिल्म को पहले दिन 12 करोड़ के लगभग की कमाई हुई, जबकि इस फिल्म का बजट 75 करोड़ से ज्यादा का बताया गया है। फिल्मी कारोबार के जानकारों का अनुमान है पहले वीकेंड तक फिल्म 30 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर सकती है, जिसे अच्छा माना जाएगा, हालांकि मीडिया में फिल्म के रिव्यूज अच्छे नहीं आए हैं।

दूसरी ओर, इस फिल्म के साथ रिलीज हुई फिल्म शुभ मंगल सावधान को पहले दिन महज 2.71 करोड़ का ही बिजनेस मिला। शादीशुदा पुरुषों की समस्याओं को लेकर बनी इस पारिवारिक फिल्म का कटेंट बहुत पसंद नहीं आया है। हालांकि फिल्म का बजट बहुत बड़ा नहीं है। लगभग 12 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को लेकर जानकारों का कहना है कि अगले दो दिनों के बाद इस फिल्म का कारोबार सात करोड़ के आसपास हो सकता है, जिसे औसत कहा जाएगा। इस वक्त बॉलीवुड की नजरें बादशाहों पर हैं और ये देखना बाकी है कि सोमवार को फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना ठहर पाती है।

Updated : 2017-09-02T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top