Top
Home > Archived > सीएम योगी पहुंचे बनारस, सर्किट हाउस में दिया गया गार्ड ऑफ ऑनर

सीएम योगी पहुंचे बनारस, सर्किट हाउस में दिया गया 'गार्ड ऑफ ऑनर'

सीएम योगी पहुंचे बनारस, सर्किट हाउस में दिया गया गार्ड ऑफ ऑनर
X

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को चौथी बार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे। राजकीय विमान से बाबतपुर एयरपोर्ट पर पहुंचते ही प्रशासनिक अफसरों के साथ भाजपा नेताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। यहां अफसरों और नेताओं से मिलने के बाद उनका काफिला सर्किट हाउस के लिए रवाना हो गया। पूरे रास्ते भाजपा और हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता जोरदार नारेबाजी से उनका स्वागत करते रहे।

सीएम योगी के सर्किट हाउस पहुंचने पर पुलिस की सशस्त्र टुकड़ी ने उन्हें परम्परानुसार गार्ड ऑफ ऑनर दिया। सर्किट हाउस में भाजपा जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा, महानगर अध्यक्ष प्रदीप अग्रहरि, एमएलसी केदार सिंह आदि ने उनका स्वागत किया। सर्किट हाउस में थोड़ी देर विश्राम के बाद सीएम कमिश्नर सभागार में अफसरों के साथ पीएम के आगमन की तैयारियों को जांचने के बाद विकास कार्यों की समीक्षा बैठक में शामिल हुए।

सीएम की सुरक्षा के लिए बाबतपुर हवाई अड्डे से सर्किट हाउस तक चप्पे-चप्पे पर पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था की गई हैं। उनकी सुरक्षा में 15 एडिशनल एसपी, 30 डिप्टी एसपी, दस एसआई वाहन के साथ, 203 एसआई, 190 हेड कांस्टेबल, 942 कांस्टेबल, 30 महिला एसआई, 50 महिला कांस्टेबल, दस कंपनी पीएसी, 200 यातायात पुलिसकर्मी और 250 होमगार्ड को तैनात किया गया है।

इसके अलावा बम निरोधक दस्ता, एंटी माइंस डिटेक्शन यूनिट और डॉग स्क्वॉड भी लगातार सीएम के मौजूदगी स्थल पर मुस्तैद रहें।

Updated : 2017-09-17T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top