Latest News
Home > Archived > मच्छल सेक्टर में सुरक्षाबलों को मिली बढ़ी कामयाबी

मच्छल सेक्टर में सुरक्षाबलों को मिली बढ़ी कामयाबी

मच्छल सेक्टर में सुरक्षाबलों को मिली बढ़ी कामयाबी
X

जम्मू। जम्मू में आतंकवादियों के खिलाफ सुरक्षा बलों को मिलने वाली कामयाबी का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में शनिवार को सुबह एलओसी पर घुसपैठ के एक प्रयास को असफल कर दो पाकिस्तानी घुसपैठियों को मार गिराने का मामला सामने आया है। जबकि अन्य आतंकियों के छिपे होने की आशंका में उनकी खोज की जा रही है।

गौरतलब है कि सुरक्षा बलों की इस कामयाबी के बारे में रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने बताया, कि मारे गए दोनों घुसपैठियों के शव बरामद कर लिए गए हैं। इन आतंकियों के पास से दो एसॉल्ट राइफलें व अन्य युद्धक सामग्री भी बरामद हुई है। इस बीच सूत्रों का कहना है कि घुसपैठ करने वाले आतंकियों की संख्या तीन से सात के बीच थी, इनमें से एक और घुसपैठिए को निशाना बनाया गया था। ऐसा माना जा रहा है, कि या तो वह मारा गया है, या फिर गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसे उसके साथी बचाकर सरहद पार ले गए हैं।

हम आपको बता दें कि इन दिनों कश्मीर में सुरक्षा बलों को आतंकियों को निपटाने की खुली छूट मिलने के बाद सफलता का आँकड़ा निरंतर बढ़ रहा है। कल शुक्रवार को भी दो पाक रेंजर्स को ढेर किया गया था। इसके पहले अमरनाथ यात्रियों पर हमला करने वाले लश्कर कमांडर, अबु इस्माइल को भी मार गिराया गया था। अपने आतंकियों की लगातार मौत से बौखलाए पाकिस्तान इसीलिए सीजफायर का उल्लंघन कर घुसपैठ की कोशिशें बढ़ा रहा है।

Updated : 2017-09-16T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top