Top
Home > Archived > अश्विन नहीं खेलेंगे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच

अश्विन नहीं खेलेंगे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच

अश्विन नहीं खेलेंगे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच

वोरसेस्टर। भारतीय ऑलराउंडर रविचन्द्र अश्विन ने वोरसेस्टरशर की ओर से ग्लोसेस्टरशर के खिलाफ तीन विकेट और 36 रन बनाकर काउंटी क्रिकेट में धमाकेदार आगाज किया है। रविचंद्रन अश्विन ने कांउटी के चारों मैचों में खेलने की इच्छा इताई है। उन्होंने बताया कि वह यहां पर चारों मैच खेलना चाहते हैं फिर भले ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीमित ओवरों की शृंखला के लिए उन्हें भारतीय टीम में क्यों ना चुन लिया जाए।

बता दें कि अश्विन इंग्लैंड के खिलाफ अगले साल पांच टेस्ट मैचों की शृंखला में बड़ी भूमिका निभाए और बीसीसीआई तमिलनाडु के इस ऑफ स्पिनर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीमित ओवरों की आगामी शृंखला से बाहर रहने की स्वीकृति दे सकता है। अश्विन ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया शृंखला में खेलने के लिए मुझे बुलाया जा सकता है।

अगर ऐसा होता है तो अश्विन को सिर्फ एक और मैच खेलने को मिलेगा जो नाटिंघमशर के खिलाफ ट्रेंटब्रिज में होगा। उन्होंने कहा कि लेकिन मैंने बंपी (स्टीव रोड्स, वोरसेस्टरशर के क्रिकेट निदेशक) को संकेत दिए हैं कि मैं सभी चार मैचों के लिए उपलब्ध रहूंगा। फिलहाल कोई संपर्क (बीसीसीआई से) नहीं हुआ है, लेकिन जल्द ही होगा, इसलिए मुझे स्पष्ट चीजें संभवत श्रीलंका शृंखला के बाद पता चलेंगी। अश्विन की नजरें निश्चित तौर पर इंग्लैंड में अगले साल होने वाली शृंखला पर हैं, लेकिन सिर्फ यही उनके काउंटी क्रिकेट खेलने का कारण नहीं है।

उन्होंने कहा कि यह सिर्फ अगले साल का मामला नहीं है। काउंटी क्रिकेट खेलना हमेशा से सपना रहा है। मैं इसे भारत में टीवी पर देखते हुए बड़ा हुआ और यह हमेशा से काफी मायने रखता है। स्पिनर पहले भी यहां आए हैं और उन्होंने मुझे बताया कि यह अनुभव लेना जरूरी है। मुझे आराम दिया गया है (श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवरों की शृंखला से) इसलिए मैंने सोचा कि मुझे यहां आकर अनुभव लेना चाहिए। इस ऑफ स्पिनर को हालांकि यकीन है कि इस अनुभव से उन्हें 2018 शृंखला के दौरान काफी मदद मिलेगी।

Updated : 2017-08-31T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top