Top
Home > Archived > कनॉट प्लेस इलाके में बीती रात पुलिस पर फायरिंग, आरोपी गिरफ्तार

कनॉट प्लेस इलाके में बीती रात पुलिस पर फायरिंग, आरोपी गिरफ्तार

कनॉट प्लेस इलाके में बीती रात पुलिस पर फायरिंग, आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली। दिल्ली का दिल माने जाने वाले कनॉट प्लेस में बुधवार देर रात चली गोली की आवाज से हड़कंप मच गया, जब अपराधियों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। बदमाशों के जवाब में पुलिस की टीम ने भी गोली चलाते हुए कई युवकों को हिरासत में ले लिया।

घटना बुधवार रात करीब 11 बजे की है, जब कनॉट प्लेस स्थित शिवाजी स्टेडियम के पास पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गयी। फिलहाल गोलीबारी में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। पुलिस ने कई युवकों को दबोच लिया। नई दिल्ली जिला पुलिस उपायुक्त बीके सिंह ने बताया कि पुलिस को कुछ संदिग्ध युवकों द्वारा अपराध को अंजाम देने की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने पिकेट लगाया हुआ था। देर रात संदिग्ध युवकों को देखने पर पुलिस टीम ने उनको रुकने का इशारा किया, लेकिन युवकों ने पुलिस टीम के ऊपर गोली चला दी।

पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में गोली चलाई। इसी बीच पुलिस ने आरोपी युवकों को घेर कर दबोच लिया गया। फिलहाल, कनॉट प्लेस थाने में युवकों से पूछताछ की जा रही है और उनके खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पूरे ऑपरेशन में कितने राउंड गोली चली थी, अभी इसकी जानकारी नहीं हो सकी है। पुलिस युवकों से पूछताछ करके यह पता लगाने की कोशिश में है कि आरोपी हथियार लेकर किस घटना को अंजाम देने जा रहे थे। पुलिस पूरे मामले को अपनी कामयाबी के रूप में देख रही है।

Updated : 2017-08-03T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top