Top
Home > Archived > अब डिजिटल माध्यमों से भी खोला जा सकता है कोटक 811 अकाउंट

अब डिजिटल माध्यमों से भी खोला जा सकता है कोटक 811 अकाउंट

अब डिजिटल माध्यमों से भी खोला जा सकता है कोटक 811 अकाउंट


नई दिल्ली। कोटक महिंद्रा बैंक ने रविवार को घोषणा की है कि कोटक 811 (अकाउंट) को अब विभिन्न डिजिटल माध्यमों से भी खोला जा सकता है। इससे पहले यह केवल ऐप तक सीमित था। इससे अब कोई भी शून्य बैलेंस पर देश में कहीं से भी बैंक खोल सकता है।

कोटक 811 इस साल मार्च में शुरू की गई सुविधा थी जिससे कोई भी अपने मोबाइल पर एक ऐप डाउनलोड कर कहीं से भी अपनी पहचान सुनिश्चित कराकर ओटीपी के माध्यम से अकाउंट खोल सकता है। अब यह सुविधा मोबाइल और कम्पयूटर से वेब ब्राउजर के माध्यम से भी उपलब्ध हैं।

कोटक महिंद्रा बैंक के सीनियर ईवीपी अंबुज चन्दन ने कहा, ‘कई बैंकों ने बचत खाते पर ब्याज दर घटाकर 3.5 प्रतिशत कर दी है। इससे हम अपने ग्राहकों को 6 प्रतिशत सालाना ब्याजदर पर बचत खाता दे रहे हैं जिससे अब ग्राहकों की बैंक की सुविधा में रूची बढ़ी हैं। कोटक 811 इस तरह के ग्राहकों को 5 मिनट से भी कम समय में एक नया बैंक खाता खोलने में मदद करता है, यहां तक कि डेस्क-टॉप और मोबाइल ब्राउज़र के माध्यम से भी इसे खाला जा सकता है और उच्च ब्याज दर का लाभ उठा सकते हैं।’

कोटक 811 सभी डिजिटल ट्रांजैक्शंस के लिए शून्य शुल्क के साथ एक शून्य शेष-शेष बचत खाता प्रदान करता है, जहां ग्राहक 1 लाख रुपये से अधिक की बचत खाते के शेष राशि और एक करोड़ रुपये तक 6 प्रतिशत प्रति वर्ष कमा सकते हैं।

Updated : 2017-08-20T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top