Top
Home > Archived > अफरीदी ने स्वतंत्रता दिवस के मोके पर भारत के लिए कुछ ऐसा किया ट्ववीट

अफरीदी ने स्वतंत्रता दिवस के मोके पर भारत के लिए कुछ ऐसा किया ट्ववीट

अफरीदी ने स्वतंत्रता दिवस के मोके पर भारत के लिए कुछ ऐसा किया ट्ववीट


स्वदेश वेब डेस्क।
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने भारत के लिए इस खास दिन के मौके पर कुछ ऐसी बात कही कि भारत आज अपना 71वां स्वतंत्रता दिवस और जन्माष्टमी बडी धूमधाम से मना रहा है। साथ ही उन्होंने दोनों मुल्कों के लोगों का खासतौर पर पाकिस्तानियों का दिल जीत लिया है। शाहिद अफरीदी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए कहा भारत को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक बधाई दी है। अफरीदी ने अपने इस ट्वीट में ऐसी बातें लिखी हैं कि देखते ही देखते उनका ये ट्वीट वायरल होने लगा। नोबल पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई ने भी अफरीदी के इस ट्वीट की तारीफ करते हुए इसे रिट्वीट किया है। महज कुछ ही घंटों में ही इस पाकिस्तानी क्रिकेटर का ट्वीट 4 हजार लोगों ने रिट्वीट कर लिया। इतना ही नहीं इस ट्वीट पर 11 हजार से ज्यादा लोगों के लाइक्स बी मिली हैं। दरअसल अफरीदी ने अपने इस ट्वीट में लिखा - भारत को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। अपने पड़ोसियों को बदलने का सिर्फ एक ही रास्ता है, आइए हम दो मिलकर शांति, सहिष्णुता और मोहब्बत फैलाने के लिए मिलकर काम करें। मानवता को चारों ओर फैलने दीजिए।

बता दें कि शाहिद अफरीदी के इस ट्वीट पर लोगों के धड़ाधड़ जबाब मिलने लगे। लगभग हर किसी ने शाहिद के इस ट्वीट पर अपनी सहमति जताई। शाहिद के पाकिस्तानी फैंस ने भी भारत को इस मौके पर अपनी शुभकामनाएं दीं। वहीं अफरीदी के भारतीय फैंस ने भी उनके इस ट्वीट को जमकर सराहा। एसे यूजर्स ने लिखा कि हम तो सिर्फ आपके खेल के दीवाने थे लेकिन आपकी इस बात ने तो हमारा दिल ही जीत लिया।

नोबल पुरस्कार विजेता पाकिस्तान की करिश्माई युवती मलाला युसुफजई ने साहिद अफरीदी के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा- भारत को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। मैं शाहिद अफरीदी की बात से पूरी तरह सहमत हूं। हमें शिक्षा और शांति बढ़ाने के लिए हम दोनों देशों को हाथ मिला लेना चाहिए।

Updated : 2017-08-15T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top