Home > Archived > राजनाथ सिंह ने कहा - सिक्किम के लोगों को परेशानी से बचाने के लिए हरसंभव प्रयास किये जायेंगे

राजनाथ सिंह ने कहा - सिक्किम के लोगों को परेशानी से बचाने के लिए हरसंभव प्रयास किये जायेंगे

राजनाथ सिंह ने कहा - सिक्किम के लोगों को परेशानी से बचाने के लिए हरसंभव प्रयास किये जायेंगे
X


नई दिल्ली।
गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सिक्किम और पड़ोसी राज्य पश्चिम बंगाल की सीमा से लगते उसके इलाकों के सुरक्षा हालात पर मुख्यमंत्री पवन कुमार चामलिंग से बातचीत कर उन्हें राष्ट्रीय राजमार्ग 10 की सुरक्षा सुनिश्चित करने का आश्वासन दिया है।

गृहमंत्री ने आज ट्वीट करके कहा कि उन्होंने गृह सचिव को पश्चिम बंगाल प्रशासन के साथ समन्वय करने तथा राजमार्ग 10 की सुरक्षा एवं सुचारू यातायात सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है । उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, मैंने गृह सचिव को निर्देश दिया है कि वह पश्चिम बंगाल प्रशासन के साथ समन्वय करें तथा राजमार्ग संख्या 10 की सुरक्षा तथा सुचारू यातायात सुनिश्चित करें।

राजनाथ सिंह ने कहा कि उन्होंने चामलिंग को आश्वासन दिया है कि राजमार्ग संख्या 10 की सुरक्षा सुनिश्चित की जाएगी तथा राज्य के लोगों को परेशानी से बचाने के लिए हरसंभव प्रयास किया जाएगा । उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, मैंने सिक्किम के मुख्यमंत्री पवन कुमार चामलिंग से राज्य की सुरक्षा के बारे में और पड़ोसी राज्य पश्चिम बंगाल से लगे इलाकों की स्थिति पर विचार विमर्श किया ।

उल्लेखनीय है कि अलग गोरखालैंड की मांग को लेकर पश्चिम बंगाल में जारी आन्दोलन में 17 जून से अब तक सात लोगों की मौत हो चुकी है और बंद आज 28वें दिन में प्रवेश कर गया है।

Updated : 9 July 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top