Top
Home > Archived > सांवरलाल जाट की बिगडी हालत, एम्स में किया रेफर

सांवरलाल जाट की बिगडी हालत, एम्स में किया रेफर

सांवरलाल जाट की बिगडी हालत, एम्स में किया रेफर
X


जयपुर।
राज्य किसान आयोग के अध्यक्ष और पूर्व केन्द्रीय मंत्री सांवरलाल जाट की हालत में अभी सुधार नहीं आया है। अब उन्हें इलाज के लिए एयर एंबुलेंस के जरिए एम्स दिल्ली भेजा गया है। एसएमएस अस्पताल प्रशासन ने स्वास्थ्य बुलेटिन में उनकी हालत को स्थिर, लेकिन गंभीर बताया है।

अजमेर सांसद जाट के एसएमएस अस्पताल की ओर से जारी स्वास्थ्य बुलेटिन के अनुसार जाट का फिर डायलेसिस किया गया। डायलिसिस के बाद उनको मशीनों के जरिए खाना भी दिया गया। प्रवक्ता डॉ.एस.एस.यादव के अनुसार जाट के कोमा की स्थिति में फिलहाल कोई सुधार नहीं है। उनके स्वास्थ्य मापदंड सामान्य होने के बावजूद वे अभी कोमा और बेहोशी की स्थिति से बाहर नहीं आए हैं। इसी को देखते हुए उन्हें जयपुर के एसएमएस अस्पताल से दिल्ली के एम्स अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा है। जानकारी के अनुसार दिल्ली में उन्हें पुलिस ग्रीन कॉरिडोर से ही एम्स अस्पताल में ले जाएगी।

जाट के बेहतर इलाज के लिए एम्स में अलग से चिकित्सकों की टीम बनाई गई है। जानकारी के अनुसार उन्हें स्पेशल वार्ड में रखा जाएगा। विशेष निगरानी के बीच पूर्व केन्द्रीय मंत्री जाट का इलाज किया जाएगा। गौरतलब है कि 22 जुलाई को जयपुर के भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अमित शाह के दौरे के दौरान मुख्यालय आयोजित एक मीटिंग में वे चक्कर खाकर गिर गए थे। जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Updated : 2017-07-27T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top