Home > Archived > राजद विधायक दल की बैठक में आज लिया जायेगा अहम फैसला

राजद विधायक दल की बैठक में आज लिया जायेगा अहम फैसला

राजद विधायक दल की बैठक में आज लिया जायेगा अहम फैसला
X


पटना।
राजद प्रमुख लालू प्रसाद और राबड़ी देवी के आवास पर सीबीआई की छापेमारी के बाद बदले हालात के बीच सोमवार को बुलाई गई राजद विधायक दल की बैठक को अहम माना जा रहा है। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के परिवार पर जांच एजेंसियों के बढ़ते शिकंजे और मंडराते संकट के मद्देनजर बैठक में कुछ बड़े फैसले लिए जाने के आसार हैं। पार्टी के कुछ नेताओं को नई जिम्मेदारी देने पर भी अहम फैसला हो सकता है।

गौरतलब है कि पहले राजद की बैठक 16 जुलाई को होनी थी, लेकिन अब सोमवार यानी 10 जुलाई को भी बैठक बुलाई गई है। इसलिए भी इस बैठक को महत्वपूर्ण माना जा रहा है। सूत्रों के अनुसार लालू प्रसाद पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बदले हालात पर लगातार मंत्रणा कर रहे हैं। शनिवार रात वित्त मंत्री अब्दुल बारी सिद्दिकी को उन्होंने अपने आवास पर बुलाया था।

सूत्रों की माने तो अब्दुल बारी सिद्दिकी या मुंद्रिका सिंह यादव को बड़ी जिम्मेवारी दी जा सकती है। इसके अलावा बैठक में आगे की रणनीति और 27 अगस्त की रैली की तैयारियों पर भी चर्चा होगी। हालांकि राजद ने भाजपा द्वारा तेजस्वी यादव के इस्तीफे की मांग को खरिज कर दिया है। उसका तर्क है कि उमा भारती पर अयोध्या मामले में चार्जशीट हो चुकी है, लिहाजा केन्द्रीय मंत्रिपरिषद से पहले उनका इस्तीफा लेना चाहिए।

Updated : 2017-07-10T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top