Top
Home > Archived > अर्जुन कपूर ने कहा, कलाकार की सफलता और विफलता दर्शकों पर निर्भर

अर्जुन कपूर ने कहा, कलाकार की सफलता और विफलता दर्शकों पर निर्भर

अर्जुन कपूर ने कहा, कलाकार की सफलता और विफलता दर्शकों पर निर्भर


मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर का कहना है कि यदि आप किसी फिल्मकार के भरोसे पर खरा नहीं उतर पाते हैं, तो आपका फिल्मी परिवार से होना व्यर्थ है। साथ ही अर्जुन कपूर ने कहा कि किसी कलाकार की सफलता और विफलता दर्शकों पर निर्भर करती है। अर्जुन ने कहा, आप फिल्म जगत में आने के बाद अपनी कोशिशों में लगे रहते हैं। यदि दर्शक आपको देखना चाहते हैं, तो आपको और भी काम मिलेगा, लेकिन दर्शकों की रुचि आपमें खत्म होने के साथ ही आपको काम मिलना भी बंद हो जाता है।

बोनी कपूर के बेटे और अनिल कपूर के भतीजे अर्जुन कपूर ने ‘कल हो न हो (2003)’ और ‘सलाम-ए-इश्क (2007)’ जैसी फिल्मों में सहायक निदेशक और निर्माता के तौर पर काम किया। इसके बाद उन्होंने 2012 में आई फिल्म ‘इशकजादे’ के जरिए अभिनय जगत में कदम रखा था।

अर्जुन कपूर ने कहा कि वह ऑडिशन पास करने के बाद इस फिल्म का हिस्सा बने। उन्होंने कहा, काभस्टग निर्देशक मुझे जानता था, लेकिन मैंने इस फिल्म के लिए अपने पिता से मदद नहीं मांगी। मेरे पिता मेरे लिए फिल्म जगत के रास्ते आराम से खोल सकते थे, लेकिन आप पर कोई भी किसी कारण ही निवेश करता है। यदि आप किसी के भरोसे पर खरे नहीं उतरते, तो वे आपमें निवेश करना बंद कर देते हैं। आपको फिल्म जगत और लोगों को यह समझाना पड़ता है कि इस जगह आप अपने फिल्मी परिवार या किसी बड़े नाम के कारण नहीं है और यह सब कैमरे के सामने अपने अभिनय से साबित किया जा सकता है।

Updated : 2017-07-01T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top