Latest News
Home > Archived > भारत से करारी हार झेलने के बाद करो या मरो के मुकाबले में कल दक्षिण अफ्रीका से भिड़ेगा पाक

भारत से करारी हार झेलने के बाद करो या मरो के मुकाबले में कल दक्षिण अफ्रीका से भिड़ेगा पाक

भारत से करारी हार झेलने के बाद करो या मरो के मुकाबले में कल दक्षिण अफ्रीका से भिड़ेगा पाक
X

बर्मिंघम। पहले मैच में भारत से करारी हार झेलने के बाद पाकिस्तान को आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी में अपना वजूद बनाए रखने के लिए बुधवार को हर हालत में दक्षिण अफ्रीका को हराना होगा।

पाकिस्तान को पहले मैच में जहां भारत ने 124 रन से हराया, वहीं दक्षिण अफ्रीका ने श्रीलंका को 96 रन से मात दी। पाकिस्तान के लिए एक और हार के मायने टूर्नामेंट से बाहर होना होगा, लेकिन उसके लिए दुनिया की नंबर एक वनडे टीम दक्षिण अफ्रीका को हराना आसान नहीं होगा।

भारत के खिलाफ आसानी से घुटने टेकने वाले पाकिस्तानी बल्लेबाजों पर अच्छे प्रदर्शन का दबाव होगा। जब वे भारतीय तेज गेंदबाजों का ही सामना नहीं कर सके तो दक्षिण अफ्रीका के पास तो और भी बेहतर तेज आक्रमण है। कागिसो रबाडा की अगुवाई वाले इस आक्रमण में मोर्नी मोर्कल और वेन परनेल शामिल हैं।

भारत से हार के बाद पाकिस्तानी बल्लेबाजों की पूर्व क्रिकेटरों ने काफी आलोचना की और अब उन पर खुद को साबित करने की जिम्मेदारी है।
दक्षिण अफ्रीका के पास भरोसेमंद हाशिम अमला की अगुवाई में शानदार बल्लेबाज भी हैं जिन्होंने सभी प्रारूपों में रन बनाए हैं।

कप्तान एबी डिविलियर्स और फाफ डु प्लेसिस मध्यक्रम में होंगे जिन पर अंकुश लगाना कतई आसान नहीं होगा। श्रीलंका के खिलाफ नाकाम रहने के बाद डिविलियर्स बड़ी पारी खेलने की फिराक में होंगे।

Updated : 2017-06-06T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top