Home > Archived > पांच लाख का इनामी अपराधी,पुलिस एनकांउटर में मारा गया

पांच लाख का इनामी अपराधी,पुलिस एनकांउटर में मारा गया

पांच लाख का इनामी अपराधी,पुलिस एनकांउटर में मारा गया
X


चूरू।
राजस्थान पुलिस को शनिवार देर शाम एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने प्रदेश के कुख्यात अपराधी आनंदपाल को मुठभेड़ के दौरान चूरू के मालासर में एनकाउंटर में मार गिराया। इस एनकाउंटर में दो पुलिसकर्मी भी घायल हो गए।

चूरू के मालासर में पुलिस और आनंदपाल के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस ने आनंदपाल को मार गिराया। पुलिस ने दो अन्य बदामाशों को भी गिरफ्तार किया है। जिनका नाम देवेन्द्र और गट्टू बताया जा रहा है। इस एकाउंटर में सोहन सिंह और एक अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गए। फिलहाल मुठभेड़ में घायल पुलिस जवानों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस मुठभेड़ में आनंदपाल ने एके47 से करीब 100 फायर किए। पुलिस ने उसके द्वारा की गई फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दिया और आनंदपाल को मौत के घाट उतार दिया। इस पुलिस एनकाउंटर की पुष्टि राजस्थान के डीजीपी मनोज भट्ट ने कर दी है। साथ ही खबर है। कि आनंदपाल के शव को जयपुर लाया जा रहा है।

आपको बता दें कि एकाउंटर स्पेशलिस्ट दिनेश एमएन ने बड़ा कारनामा करते हुए आनंदपाल पर गोलियां चलाईं। आनंदपाल के सीने में कुल छह गोलियां लगी। जिससे उसकी मौत हो गई। राजस्थान पुलिस को पांच लाख के इनामी और प्रदेश के कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल की काफी दिनों से तलाश थी। पुलिस को इसमें कामयाबी शनिवार देर रात उसे एनकाउंटर में मार गिराने के बाद मिली।

Updated : 2017-06-25T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top