Top
Home > Archived > सालों बाद रोशन हुआ निरंजनपुर-पंचवटी मार्ग

सालों बाद रोशन हुआ निरंजनपुर-पंचवटी मार्ग

इंदौर। देवास नाका एबी रोड पर काफी समय से सेंट्रल लाइटिंग की मांग की जा रही थी। यह क्षेत्र भारवाहक गाड़ियों का मार्ग बना हुआ है। सांवेर विधानसभा के अंतर्गत आने वाले निरंजनपुर चौराहे से पंचवटी तक 40 लाख रुपए की लागत से सेंट्रल स्ट्रीट लाइट की शुरुआत कल महापौर मालिनी गौड़ और विधायक राजेश सोनकर ने संयुक्त रूप से की।

लसूड़िया मोरी (देवास नाका), तलावली चांदा, मांगलिया जो कि पुराना एबी रोड कहा जाता है। यहां पर सेंट्रल लाइटिंग की मांग काफी समय से की जा रही थी। कल रात को सालों बाद यह मार्ग रोशन हुआ। महापौर मालिनी गौड़ ने कहा कि यह भूमि पूर्व मंत्री लखन दादा की कर्मभूमि रही है। इस क्षेत्र में एक ही समस्या थी वो लाइट की थी। पंचवटी से निरंजनपुर चौराहे तक तीन कि.मी. में 220 नग 50 वाट के नए पोल लगाए जाएंगे। पूर्व में इस क्षेत्र में 40 से अधिक पुराने पोल लगे हुए थे। इसी के साथ इस क्षेत्र में 650 करोड़ रुपए से ड्रेनेज लाइन और 750 करोड़ की लागत से पानी की लाइन डालने की विकास कार्यों की शुरुआत भी की गई है।

महापौर ने कहा कि आने वाले दिनों में शहरी क्षेत्र में शामिल 29 गांवों में भी अतिशीघ्र लाइट लगाने का काम किया जाएगा। महापौर ने वहां उपस्थित जनसमूह से इंदौर के सफाई अभियान में नंबर 1 आने पर सभी का आभार माना। विधायक राजेश सोनकर ने भी इस अवसर पर निगम द्वारा किए जा रहे इस क्षेत्र में विकास कार्यों को लेकर महापौर का आभार व्यक्त किया।

Updated : 2017-06-17T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top