Latest News
Home > Archived > भारत में जल्द लांच हो सकता है एचटीसी का यह स्मार्टफोन

भारत में जल्द लांच हो सकता है एचटीसी का यह स्मार्टफोन

भारत में जल्द लांच हो सकता है एचटीसी का यह स्मार्टफोन
X

एचटीसी यू11 स्मार्टफोन ताइवान में मई में लांच किया गया था। ताइवान में लांच के समय कंपनी ने स्मार्टफोन को जल्द ही दुनियाभर के बाजारों में लांच किए जाने की जानकारी दी थी। अब एचटीसी यू11 स्मार्टफोन को कंपनी की भारतीय वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। उम्मीद है कि कंपनी जल्द ही यू11 स्मार्टफोन भारत में लांच करेगी।

यह स्मार्टफोन एज सेंस फीचर के साथ आता है जो स्मार्टफोन में आया पूरी तरह से एक नया फीचर है। यह फोन अमेजिंग सिल्वर, सैफायर ब्लू, ब्रिलियंट ब्लैक, आइस व्हाइट, सोलर रेड कलर वेरिएंट में आता है। यूरोप में 11 फोन की कीमत 749 यूरो (करीब 53,000 रुपए) और अमेरिका में 749 डॉलर (करीब 48,000 रुपए) से शुरू होती है। उम्मीद है कि भारत में भी इस स्मार्टफोन को इसी कीमत के आसपास लांच किया जाएगा। एचटीसी यू11 की सबसे अहम खासियत है

लेटेस्ट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर, लिक्विड सर्फेस डिजाइन और मल्टीपल एआई असिस्टेंट। बात करें एचटीसी एज सेंस फीचर की तो इससे कैमरा लांच करने और टेक्स्ट भेजने जैसे कई फंक्शन परफॉर्म किए जा सकते हैं।

इसके अलावा आप ईमेल खोलने और अपने पसंदीदा गेम या एप खोलने के लिए भी स्क्वीज जेस्चर को कस्टमाइज कर सकते हैं। जब यूजर एडवांस्ड टच मोड एक्टिवेट करते हैं, तो आप ‘शॉर्ट स्क्वीज‘ के अलावा ‘स्क्वीज और होल्ड‘ कर कई फंक्शन परफॉर्म कर सकते हैं। इसके अलावा दस्ताने पहने होने पर भी यह फीचर डिवाइस के साथ काम करता है।

Updated : 2017-06-10T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top