Top
Home > Archived > कुमार विश्वास ने पाक से कहा - नवाज शरीफ नौशेरा वाली शुभरात्रि स्वीकार्य  करो

कुमार विश्वास ने पाक से कहा - नवाज शरीफ नौशेरा वाली शुभरात्रि स्वीकार्य  करो

कुमार विश्वास ने पाक से कहा - नवाज शरीफ नौशेरा वाली शुभरात्रि स्वीकार्य  करो



मंगलवार को भारतीय सेना ने वीडियो जारी करके नौशेरा में पाकिस्तान की सेना की चौकी तबाह करने की जानकारी दी। सेना का कहना था कि इस चौकी से आतंकियों को घुसपैठ के लिए बढ़ावा दिया जा रहा था। सेना द्वारा 30 सेकेंड का ये वीडियो जारी करने के बाद आम आदमी से लेकर राजनेता ने भारतीय सेना की तारीफ की। 30 सेकेंड का ये वीडियो 9 और 10 मई का है जब सेना ने ये कार्रवाई की थी। पाकिस्तान की चौकी पर भारतीय सेना ने 11 गोले दागे थे जिससे पूरी चौकी तबाह हो गई। इसमें 20 से 25 लोगों के मारे जाने की आशंका है।

इस पर कुमार विश्वास ने अपनी फेसबुक पोस्ट पर लिखा है कि 'नवाज़ मियां #IndianArmy की ओर से नौशेरा वाली गुड नाइट क़ुबूल करो और हां एक सलाह लेकर सोने की असफल कोशिश करो ! शरीफ़ रहो नहीं तो शरीफ़ा बना दिए जाओगे, यक़ीन न हो तो जहन्नुम कॉल करके तीन जंग लड़ चुके अपने बुज़ुर्गों से पूछ लो, वैसे भी लोकल लगेगा तुम्हारे यहां से तो।" इस स्टेटस को अबतक 31 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वहीं दो हजार 300 से ज्यादा लोगों ने इसे शेयर किया है। इसके साथ ही 18 सौ से ज्यादा लोगों ने इस पर कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया दी है।

गौरतलब है की इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) के महानिदेशक मेजर जनरल आसिफ गफूर ने ट्वीट कर बताया था कि नौशेरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी चौकी को नष्ट करने और एलओसी के पास आम लोगों पर पाकिस्तानी सेना द्वारा गोलीबारी किए जाने के भारतीय दावे गलत हैं।

Updated : 2017-05-24T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top