Home > Archived > अभिषेक बच्चन के कलर्क की नौकरी के लिए भरा आवेदन बन गया चर्चा का विषय

अभिषेक बच्चन के कलर्क की नौकरी के लिए भरा आवेदन बन गया चर्चा का विषय

अभिषेक बच्चन के कलर्क की नौकरी के लिए भरा आवेदन बन गया चर्चा का विषय
X

जयपुर। फिल्मी दुनिया के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे और फिल्म अभिनेता अभिषेक बच्चन का कलर्क की नौकरी के लिए आवेदन से जुड़ा अजीबो-गरीब मामला सामने आया है।

सोशल मीडिया में अभिषेक बच्चन के कलर्क की नौकरी के लिए भरा आवेदन चर्चा का विषय बन गया है। इससे भी ताज्जुब की बात यह है कि आवेदन में अभिषेक बच्चन का सेक्स फीमेल दिखाया गया है। और कर्मचारी चयन आयोग ने अभिषेक बच्चन के नाम का एडमिट कार्ड भी जारी किया है जिसमें परीक्षा केन्द्र जयपुर का दिया गया है।

दरअसल, इस पूरे मामले में कर्मचारी चयन आयोग की भारी चूक सामने आई है। कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) ने मल्टी टास्किंग नॉन टे​क्निकल स्टाफ की पहले फेज की भर्ती परीक्षा रविवार के दिन आयोजित की थी। जिसमें अभिषेक बच्चन के नाम से बाकायदा एडमिट कार्ड जारी हुआ है।

एसएससी की वेबसाइट पर जारी हुए इस एडमिट कार्ड में अभिषेक बच्चन को 2405283611 रोल नंबर आवंटित किया गया है। जिसमें बाकायदा अभिषेक बच्चन का पास्पोर्ट साइज फोटो लगा हुआ है, जन्मतिथी 1 जनवरी 1995 लिखी हुई है।

एडमिट कार्ड में अभिषेक बच्चन का पता लिखा है, 69 ट्रिपल एक्स कॉलोनी जयपुर, लातूर महाराष्ट्र है, जो कि देखने में गलत नजर आ रहा है। फोटो के नीजे जो हस्ताक्षर किए गए हैं उसमें अभिशेखर बच्चन नाम से है। सबसे ताज्जुब की बात तो यह है कि कार्ड में अभिषेक बच्चन का सेक्स महिला बताया गया है। यह परीक्षा रविवार के दिन आयोजित हुई। हालांकि अभिषेक बच्चन के इस एडमिट कार्ड पर कोई भी परीक्षा देने नहीं पहुंचा।

यह आवेदन किसने भरा, कहां से आया इस बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई है और न ही एसससी ने इस मामले पर कोई पक्ष रखा है।

Updated : 2 May 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top