Latest News
Home > Archived > भाजपा जिलविस्तारक दीपक सिंह ने दी घर-घर में दस्तका मीडिया प्रभारी ने पुनावली गांव ने डाला डेरा

भाजपा जिलविस्तारक दीपक सिंह ने दी घर-घर में दस्तका मीडिया प्रभारी ने पुनावली गांव ने डाला डेरा

बबीना। बबीना ब्लाक के पुनावली सेक्टर में प्रवास पर पहुंचे जिला मीडिया प्रभारी दीपक सिंह ने गांव के घर घर में दस्तक देकर भाजपा की नीतियों का बखान कर स्टीकर व झंडे लगाकर केन्द्र सरकार की योजनाओं से लोगों को जागरूक किया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसा जिला मीडिया प्रभारी दीपक सिंह पार्टी की ओर से विस्तारक बनाये गये है जिससे वे पन्द्रह दिन के प्रवास पर है उन्होने सवसे पहले बबीना विकास खण्ड के पुनावली गांव पहुचकर बूथ अध्यक्ष और कार्यकर्ताओं से बैठक कर गांव के बारे में विस्तार से जानकारी ली।

तदुपरान्त घर घर जाकर मेरा घर भाजपा का घर के स्टीकर चिपकाये तथा गांव के प्रत्येक घरों पर झंडे लगाये और लोगों के घरों में जा जा कर केन्द्र सरकार की योजनाओं के बारे मं विस्तार से जानकारी दी। केन्द्र सरकार द्वारा किये जा रहे विकास के कार्यो के बारे में बताया इस बात से प्रेरित हो कर अन्य दलों को छोडकर सौ लोगों ने भारतीय जनता पार्टी में आस्था जताते हुये भाजपा के लिये काम करने का संकल्प लिया इस मौके पर बूथ अध्यक्ष बनमाली साहू, कौशल किशोर राजपूत, दिलीप राय, सोनू रायक्वार,जोगिन्दर सिंह, पंजाव सिंह, दीपक साहू, जितेन्द्र राजपूत, रतन सिंह, दीपक अहिरवार, लक्ष्मण रजक, राकेश राजपूत, पुष्पेन्द्र राजपूत, कृष्णपाल, जितेन्द्र, शंकर, राहुल, रामनिवास, नीरज, मूलचन्द कुशवाहा, करन सिंह, कालीचरण, आदि लोग मौजूद थे।

नगर में आज
लोक जन शक्ति पार्टी द्वारा आज प्रात: दस बजे जिलाधिकारी को जन समस्याओं के सम्बंध में ज्ञापन दिया जायेगा। यह जानकारी पार्टी के जिलाध्यक्ष नरेश महाजन ने दी है।

Updated : 2017-05-11T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top