Top
Home > Archived > ठगो ने एटीएम से ढाई लाख रुपए निकाले

ठगो ने एटीएम से ढाई लाख रुपए निकाले

ठगो ने एटीएम से ढाई लाख रुपए निकाले

दो लोगों को एटीएम कार्ड ब्लॉक होने का झांसा देकर ठगा

ग्वालियर| ठगों द्वारा एटीएम से रकम निकालने का सिलसिला एक बार फिर प्रारंभ हो गया है। ठगों ने महिला और युवक को एटीएम कार्ड ब्लाक होने का झांसा देकर उनके खाते से ढाई लाख रुपए निकाल लिए। फरियादियों ने साइबार सेल को शिकायती आवेदन दिया है।

महलगांव स्थित आवासीय कॉलोनी में रहने वाली सगुन पत्नी रामचरण यादव का भारतीय स्टेट बैंक में खाता है। सगुन के पति कहीं बाहर सरकारी नौकरी में कार्यरत हैं। पिछले दिनों सगुन के मोबाइल पर ठग का फोन आया और उसने एटीएम कार्ड लॉक होने का झांसा दिया तो सगुन ने अपने एटीएम कार्ड का पासवर्ड ठग को बता दिया। पासवर्ड बताते ही उनके खाते से 1 लाख 896 रुपए निकाल लिए। रकम निकलने का मैसेज आते ही सगुन यादव ने खाता लॉक करा दिया।

इसी प्रकार थाटीपुर के रहने वाले उदयप्रताप पुत्र हरीशचंद के मोबाइल पर तीन अप्रैल को ठग का फोन आया और ठग बोला कि आपका एटीएम कार्ड लॉक होने वाला है। उदयप्रताप ठग की बातों में आ गए और उन्होंने उसे अपने एटीएम कार्ड का नम्बर बता दिया। इसके बाद उनके मोबाइल पर खाते से रकम निकलने के मैसेज आने लगे। ठग ने कुछ ही देर में डेढ़ लाख रुपए निकाल लिए थे। खाते से बड़ी रकम निकलते ही उदयप्रताप बैंक पहुंचे और अपना खाता बंद कराया।

ठगों ने एक बार फिर शहर में लोगोें को चूना लगाना शुरू कर दिया है। एक सप्ताह के भीतर ठगों ने आधा दर्जन से ज्यादा लोगों के खाते से लाखों रुपए की रकम निकाल ली है। पुलिस की ठगी के मामले में पड़ताल शून्य है और वह आरोपियों को पकड़ नहीं पाई है। दोनों फरियादियों ने साइबर सेल को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

Updated : 2017-04-12T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top