Latest News
Home > Archived > भारत सरकार कुलभूषण को न्याय दिलाने के लिए जो भी करना पड़े वह जरुर करेगी

भारत सरकार कुलभूषण को न्याय दिलाने के लिए जो भी करना पड़े वह जरुर करेगी

भारत सरकार कुलभूषण को न्याय दिलाने के लिए जो भी करना पड़े वह जरुर करेगी
X

नई दिल्ली। कुलभूषण जाधव को पाकिस्तान की और से सजाए मौत सुनाएं जाने के बाद मंगलवार को संसद में हंगामा हुआ। विपक्ष में बैठे नेताओं ने प्रधानमंत्री मोदी से कुलभूषण को बचाने की मांग की।

संसद में ये मुद्दा मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने उठाया था। भारतीय नौसेना के पूर्व कमांडर, कुलभूषण जाधव को पाकिस्तानी सेना ने जासूसी करने, तोड़फोड़ और ऑफिसियल सीक्रेट एक्ट के तहत मौत की सजा सुनाई है।

इस मामले में गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने लोकसभा में बोलते हुए कहा की हम पाकिस्तान की इस कार्रवाई की कड़ी निंदा करते है। उन्होंने कहा की पाकिस्तान की तरफ से कुलभूषण पर लगाए गए सभी आरोप गलत हैं।

राजनाथ ने कहा कि पाकिस्तान ने ईरान से कुलभूषण का अपहरण किया था। उन्होंने संसद को आश्वस्त किया कि भारत सरकार कुलभूषण को न्याय दिलाने के लिए जो भी करना पड़े वह जरुर करेगी।

इस मामले पर राज्यसभा में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने भी अपना बयान दिया और कहा कि कुलभूषण जाधव को झूठे आरोप में फंसाया गया है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की तरफ से जासूसी के आरोप सरासर गलत हैं।

सुषमा ने कहा कि कुलभूषण को सजा सुनियोजित साजिश है। उनके खिलाफ जासूसी के कोई सबूत नहीं है। उन्होंने सदन को बताया कि कुलभूषण को बचाने के लिए जो भी किया जा सकता है भारत सरकार वह सब करेगी।

Updated : 2017-04-11T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top