Top
Home > Archived > आईटीसी ने बाजार में उतारा अनार का रस

आईटीसी ने बाजार में उतारा अनार का रस

आईटीसी ने बाजार में उतारा अनार का रस

नई दिल्ली| जैसे जैसे गरमी का पारा चढ़ रहा है कोल्ड ड्रिंक्स की मांग बढ़ने लगी है और इसी बढ़ती मांग को भुनाने के लिए कंपनियां नए नए प्रेजक्ट उतार रही हैं। देश की दिग्गज कंपनी आईटीसी ने अपने जूस ब्रांड बी नैचुरल का नया फ्लेवर, अनार का रस लांच कर दिया है। कंपनी आने वाले दिनों में और फ्लेवर भी लाने जा रही है। इस साल ज्यादा गरमी होने का अनुमान है और कंपनी को उम्मीद है कि 60 फीसदी कारोबार इसी सीजन में हो जाएगा।

आईटीसी फूड डिविजन के चीफ एक्जिक्यूटिव हेमंत मलिक ने कहा कि जल्दी ही गर्मियां शुरू हो जाएंगा। इसलिए कंपनी का फोकस जूस के ऊपर है। गर्मियों में ही जूस का 60-70 फीसदी कारोबार होता है। सीजन में स्टोर्स की संख्या बढ़ जाती है। डिस्ट्रीब्यूशन की भी चुनौती होती है। उन्होंने बताया कि जल्दी ही 2 प्रोडक्ट आने वाले हैं ये बेल और फाल्से से बने जूस हैं। दोनों नए स्वाद वाले जूस हैं जिन्हें अभी तक किसी ने लॉन्च नहीं किया है।

जीएसटी पर बात करते हुए हेमंत मलिक ने कहा कि जीएसटी का देश के जीडीपी पर सकारात्मक असर होगा। जीएसटी के मद्देनजर कंपनी की टीमें काम कर रही हैं, कंपनी जीएसटी के लिए तैयार है। जीएसटी लागू होने से शुरू में थोड़ी दिक्कत हो सकती है लेकिन थोड़ा एजस्ट करके सब ठीक हो जाएगा।

Updated : 2017-04-11T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top