Top
Home > Archived > सीएम आवास में गृह प्रवेश करेंगे योगी, फलाहार का दिया निमंत्रण

सीएम आवास में गृह प्रवेश करेंगे योगी, फलाहार का दिया निमंत्रण

सीएम आवास में गृह प्रवेश करेंगे योगी, फलाहार का दिया निमंत्रण
X


लखनऊ।
उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज सीएम हाउस में गृह प्रवेश करेंगे। गौरतलब है कि योगी आदित्यनाथ का नवरात्र व्रत भी आज से ही शुरू हो रहा है। और उन्होनें इसलिए उन्होंने मुख्यमंत्री आवास में गृह प्रवेश के लिए इसी शुभ दिन का चयन किया है।

वैसे तो नवरात्र की शुरूआत मंगलवार से हो चुकी है। लेकिन गोरखनाथ मंदिर में आज से नवरात्र की शुरुआत मानी जा रही है, इसलिए नवरात्र के मौके पर पूजा पाठ के बाद योगी का सीएम आवास में प्रवेश करेंगे।

ज्ञातव्य है कि योगी आदित्यनाथ के गृह प्रवेश के एक दिन पहले यानी मंगलवार को सीएम हाउस की नेम प्लेट बदली गई। पहले नेम प्लेट पर सीएम आदित्यनाथ योगी लिखा था, जिसे कल बदलकर योगी आदित्यनाथ कर दिया गया।

गौरतलब है कि 19 मार्च को यूपी के सीएम पद की शपथ लेने के बाद से योगी आदित्यनाथ लखनऊ के वीवीआईपी गेस्ट हाउस में ठहरे हुए हैं। यहीं पर वे मीटिंग भी ले रहे हैं। अब आज योगी आदित्यनाथ सीएम हाउस में प्रवेश करेंगे।

बता दें कि नवरात्र के मौके पर पीएम मोदी की तरह योगी भी उपवास रखते हैं। पूजा-पाठ करते हैं। और वह नौ दिन तक सिर्फ फलाहार पर रहते हैं। आज योगी ने सीएम हाउस में फलाहार पार्टी भी रखी है, जिसमें बीजेपी के नेता तो शामिल होंगे ही गोरखपुर से भी लोगों को बुलाया गया है।

Updated : 2017-03-29T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top