Top
Home > Archived > कैदी ने मांगी 30 लाख की फिरौती

कैदी ने मांगी 30 लाख की फिरौती

पीडि़त ने एसएसपी को दिया शिकायत पत्र

झांसी। जिला कारागार में निरुद्ध एक कैदी ने चिठ्ठी भेजकर 30 लाख रुपए की फिरौती मांगी है। इसकी शिकायत करते हुए पीडि़त ने आरोपी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है। अधिकारियों ने उसे न्याय का आश्वासन भी दिया है।

मध्य प्रदेश के दतिया जनपद स्थित सैतोल निवासी धर्मेन्द्र शर्मा ने एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह को प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि उसकी बहिन का विवाह कुछ वर्ष पूर्व बबीना थाना क्षेत्र के ग्राम मथुरापुरा निवासी प्रवेन्द्र शर्मा के साथ हुआ था। शादी के कुछ दिनों बाद ही उसकी बहिन की हत्या कर दी गई थी। इसके चलते प्रवेन्द्र और उसके परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। सभी को जेल भेजा गया था। कुछ समय बाद परिजनों को तो जमानत पर छोड़ दिया गया, किन्तु प्रवेन्द्र अभी भी जिला कारागार में निरुद्ध है।

धर्मेन्द्र ने बताया कि दो दिन पूर्व 25 मार्च को डाकिया उसे एक चिठ्ठी देकर गया। जो उसके लिए उसके पते पर ही भेजी गई थी। इसमें प्रवेन्द्र ने लिखा था कि यदि उसने मामले में चुप्पी साधते हुए उसे 30 लाख रुपए नहीं दिए तो अपनी जान से हाथ धो बैठेगा। इसके बाद से धर्मेन्द्र बुरी तरह से डर गया। उसने सोमवार को झांसी पहुंचकर एसपी सिटी को शिकायती पत्र देकर आरोपी के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने और अपनी जान की सुरक्षा के लिए गुहार लगाई। एसपी सिटी ने मामले में जांक कराकर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Updated : 2017-03-28T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top