Top
Home > Archived > दो ट्रक भिड़े, तीन की मौत, दो घायल

दो ट्रक भिड़े, तीन की मौत, दो घायल

तड़के सुबह चार बजे घटी दर्द विदारक घटना
काश गिट्टी न होती तो हादसा नहीं होता
झांसी।
आज यहां हुयी ह्दय विदारक इस घटना का मुख्य कारण सड़क किनारे पडी गटटी को बताई जा रही है यह गटटी लगभग छे: माह से आधी सड़क पर और आधी किनारे पर पड़ी थी। इसके जिम्मेवार लोग लापरवाह होकर गटटी को उठा नहीं रहे थे जिससे वाहनों को सड़क से गुजरते समय बीच सड़क से होकर निकलना पडता था जिससे सामने वाले को अपना वाहन रोकना पड़ता था लेकिन तड़के सुबह जैसे ही घटना घटी और तीन लोगों की मौत हो गयी। इसके तुरन्त बाद इसे गटटी को हटा लिया गया जिससे साफ जाहिर है कि यह गटटी इस घटना के लिये ही ड़ाली गयी हो लोग लापरवाह लोगों पर कार्यवाही करने की मांग कर रहे है।

थाना प्रेमनगर क्षेत्र में गुरूवार की सुबह हुए भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गयी। जबकि दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए और घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। हादसे के कारण करीब दो घंटे तक यातायात बंधित रहा। दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाये जाने के बाद हालात सामान्य हो सके।

टीएसआई सुभाष यादव ने बताया कि गुरुवार की सुबह करीब 4 बजे आलू से भरा ट्रक क्रमांक यूपी 75 एम 6401 झांसी से ललितपुर की ओर जा रहा था। जबकि गेंहू से भरा ट्रक क्रमांक यूपी 34 टी 3941 ललितपुर से झांसी की ओर आ रहा था। राजगढ़ के पास कैंट क्षेत्र में दोनों ट्रकों की आमने सामने जोरदार भिडंत हो गई। जिससे ट्रक में सवार चालक और क्लीनर समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके की ओर दौड़े। लेकिन तब तक दो लोगों 57 वर्षीय सत्यप्रकाश पुत्र पुत्तूलाला निवासी जसबन्त नगर इटावा एवं 20 वर्षीय गोपाल बाबू पुत्र स्व राधेश्याम निवासी करिया पुरा कानपुर की जान चली गई थी। जबकि तीन घायलों को आनन फानन में मेडिकल कालेज में उपचार के लिए भेजा गया। वहां एक और गम्भीर घायल रायपुर सिकन्दरा निवासी 50 वर्षीय राजकिशोर पुत्र रमशंकर की मौत हो गई। जबकि गंभीर रुप से घायल बबुआ और राजू का मेडिकल कालेज में उपचार कराया जा रहा है। ऐसा बताया जा रहा है कि सड़क किनारे पड़ा गिट्टी का ढेर इस दुर्घटना का कारण बना है।

Updated : 2017-03-24T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top