Top
Home > Archived > टोरंट द्वारा वसूले सिस्टम लोडिंग चार्ज की समाप्ति पर बनी सहमति

टोरंट द्वारा वसूले सिस्टम लोडिंग चार्ज की समाप्ति पर बनी सहमति

दक्षिणांचल व आगरा मंडल व्यापार संगठन के बीच बैठक

आगरा। दक्षिणांचल विद्युत वितरण के अधिकारियों के साथ बुधवार को आगरा मंडल व्यापार संगठन के पदाधिकारियों की एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता निगम के मुख्य अभियंता/नोडल अधिकारी देवेन्द्र कुमार ने की।

बैठक में संगठन की ओर से व्यापार संगठन विद्युत प्रकोष्ठ के चेयमैन डीसी शर्मा ने 11 सूत्रीय माँग पत्र एवं नियामक आयोग को प्रेषित न्यू कनैक्शन/विद्युत क्षमता वृद्धि एंव विद्युत भार कम करने पर टोरेंट द्वारा दिये गये प्राक्कलनों की अनियमितताओं का मुद्दा उठाया गया।

बैठक में टोरंट पॉवर द्वारा अवैध रूप से वसूले गये सिस्टम लोडिंग चार्ज को समाप्त करने एवं बहुमंजिला इमारतों में विद्युतीकरण का सरलीकरण करते हुए परिसर में व्यक्तिगत हिस्सेदारी के आधार पर विद्युत संयोजन निर्गत करने पर सहमति बनी। बैठक में गोविन्द अग्रवाल द्वारा उ विद्युत सुरक्षा से अनापत्ति प्रमाण पत्र का मुद्दा उठाया। केपी सिंह ने आरटीआई. में माँगी गयी सूचनाओं का सही जबाव न मिलने का मुद्दा उठाया तो इस पर दक्षिणांचल के अधिकारियों ने आश्वासन दिया कि टोरंट पॉवर से सूचना प्राप्त कर समय जबाव उपलब्ध कराये जायेंगे।

बैठक में दक्षिणांचल से एचएस सत्यार्थी, केजे सारस्वत, महेन्द्र कुमार, टोरंट महाप्रबंधक विजय टंकसाली, मिलिन्द देशपाण्डेय, भूपेन्द्र सिंह के अलावा संगठन के भूपेन्द्र सिंह सोबती, रविन्द्र अग्रवाल, महावीर प्रसाद, प्रदीप लूथरा आदि उपस्थित रहे।

Updated : 2017-03-02T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top