Top
Home > Archived > केपीजीआई के छात्रों ने दिखाए खेल-कूद में जलवे

केपीजीआई के छात्रों ने दिखाए खेल-कूद में जलवे

आगरा। केपी इंजि. कॉलेज के वार्षिकोत्सव 'समावेश 2017' की धमाकेदार तथा रंगारंग शुरूआत हुई। पूरे एक साल इंतजार करने के बाद वार्षिकोत्सव का आगाज़ हुआ जिसमे छात्र-छात्राएं बडी उमंग से प्रतिभागी बनने के लिये आतुर रहते हैं वार्षिकोत्सव में अपनी कलाओं, प्रतिभाओं और खेलकूद में रूची का प्रदर्शन करते हैं।वार्षिकोत्सव में दिनांक 28 फरवरी व 1 मार्च को खेल प्रतियोगिता , टेक्निकल गेम एवं मेनेजमैंण्ट गेम्स की प्रतियोगिता रहेगी।2 मार्च को वार्षिकोत्सव का मुख्य कार्यक्रम रंगारग व सांस्कृति संध्या का आयोजन अग्रवन वाटर वकर््स आगरा में सम्पन्न होगा। जिसमें विभिन्न प्रतियोगिता के विजेताओं को पुरस्कार भी वितरण किये जायेंगे।

'समावेश 2017' का उद्घाटन मुख्य अतिथि चेयरमैन कॉलेज के चेयरमेन केपी अग्रवाल , कॉलेज के महानिदेशक डा. महेश्वर मिश्रा एवं एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर शशांक अग्रवाल द्वारा दीप प्रज्जवलित कर एवं क्रिकेट खेलकर किया गया। उदघाटन में केपीेजीआई के चेयरमैन केपी अग्रवाल ने कहा कि केपीजीआई परिवार के सभी शिक्षक तथा छात्रों को 'समावेश 2017' के शुभ अवसर पर आपका स्वागत करता हूँ तथा आगे बढ़ते रहने तथा प्रगति करने की इच्छा शक्ति के लिए मैं आप सभी को बधाई देता हूँ। साथ में यह भी अपेक्षा रखता हूँ कि सभी खिलाड़ी खेल-भावनाओं के साथ सभी प्रतिस्पर्धाओं में पूर्ण मनोयोग से भाग लेंगे।एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर शशांक अग्रवाल ने अपने अविभाषण में कहा कि "पढ़ाई-लिखाई के साथ-साथ शारीरिक सौष्ठव के लिए खेल-कूद आवश्यक है।

सृजनात्मकता का परिचय देने के लिए तथा छिपी हुई प्रतिभाओं को बाहर लाने के लिए खेल कूद एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम आवश्यक हैं। मैं के.पी.जी.आई परिवार के सभी शिक्षक एवं छात्र-छात्राओं का आभार व्यक्त करता हूॅं।एवं उज्जवल भविष्य की कामना करता हूॅं। इस अवसर पर कॉलेज डायरेक्टर एच.डी शर्मा, डा. विक्रम सिंह, डा. नरेन्द्र सिंह सिसोदिया,गोपाल बंसल, हिमाद्री मोहन, भूप्रभा, आशीष साही एवं समस्त शिक्षकगण तथा बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएं व अभिभावक उपस्थित थे।

Updated : 2017-03-11T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top