Top
Home > Archived > सात माह के बच्चे को लेकर ससुराल में धरने पर बैठी विवाहिता

सात माह के बच्चे को लेकर ससुराल में धरने पर बैठी विवाहिता

पुलिस कर रही पति और ससुरालियों की तलाश

आगरा| ताजनगरी में एक विवाहिता पिछले 18 घंटे से 7 महीने के बच्चे के साथ ससुराल की चौखट पर धरना दे रही है। उसका कहना है कि जब तक ससुराल के दरवाजे उसके लिए खुल नहीं जाते तब तक ये लड़ाई जारी रहेगी। मामले में पुलिस का कहना है कि महिला ने तहरीर दी है। पति और ससुरालवालों की तलाश की जा रही है। कोर्ट के आदेश पर महिला को उसका हक दिलाया जाएगा।

मामला जगदीशपुरा थाना क्षेत्र का है। यहां ससुराल की चौखट पर बैठी राधा कुशवाह की शादी 30 नवंबर 2014 को रेलवे कर्मचारी रामकुमार से हुई थी। राधा ने बताया, शादी के बाद पति दहेज में कार की मांग को लेकर प्रताडि़त करने लगा। रामकुमार ने अपनी एजुकेशन की डिग्री भी छिपाई। वह हाईस्कूल भी पास नहीं है, जबकि मेरे पास मास्टर ऑफ फिजियोथिरेपी की डिग्री है। पति की मारपीट के वजह से दो बार मेरा अबॉर्शन हो चुका है। दहेज के लिए प्रताडि़त किए जाने का मामला कोर्ट में चल रहा है।

कोर्ट में दोनों पक्षों की सुनवाई के बाद मुझे ससुराल में रहने के निर्देश दिए। मैं ससुराल की चौखट पर पहुंची, लेकिन ससुराल वाले घर में ताला लगाकर मौके से फरार थे। इसलिए मैं अपने हक की लड़ाई और कोर्ट के आदेश के सम्मान के लिए ससुराल की चौखट पर बैठ गई। जब तक ससुराल के दरवाजे उसके लिए नही खुल जाते तब तक ये लड़ाई जारी रहेगी।

Updated : 2017-03-11T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top