Home > Archived > आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में 11 एफ आईआर दर्ज

आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में 11 एफ आईआर दर्ज

मथुरा। अपर जिलाधिकारी (वि0/रा0)/प्रभारी अधिकारी एमसीएमसी रवीन्द्र कुमार के निर्देशन में विधान सभा सामान्य निर्वाचन 2017 के अंतर्गत एफएसटी की टीम ने कार्रवाई की।

छापामार कार्यवाही में मजिस्ट्रेट विनीत कुमार ने मथुरा विधानसभा भाजपा प्रत्याशी श्रीकांत शर्मा के प्रचार वाहन पर नकली पास लगे होने और बिना अनुमति के प्रचार वाहन के प्रयोग के आरोप में श्रीकांत शर्मा के खिलाफ थाना कोतवाली में एफआईआर दर्ज की गयी।

मजिस्ट्रेट विजेन्द्र सिंह के निरीक्षण में मांट विधानसभा क्षेत्र के बसपा प्रत्याशी श्याम सुन्दर शर्मा के कार्यालय पर 1 हजार लोगों का खाना बनने के आरोप में थाना राया में एफआईआर दर्ज की गयी। इसके अलावा रालोद प्रत्याशी योगेश नौहवार तथा कांग्रेस प्रत्याशी जगदीश नौहवार के कार्यालय पर बिना अनुमति के लगभग एक हजार लोगों का खाना बनना पाया गया। जिसे प्रलोभन के आरोप में मानकर थाना राया में एफआईआर दर्ज की गई।

मजिस्ट्रेट मनोज कुमार यादव ने छाता विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी जगदीश नौहवार तथा रालोद प्रत्याशी योगेश नौहवार के चुनावी कार्यालय पर छापा मारा। जहां पर हजारों आदमियों का खाना बनाया जा रहा था। जिसके कारण प्रलोभन के आरोप में थाना शेरगढ में एफआईआर दर्ज की गयी।

मजिस्ट्रेट सुनील कुमार ने बल्देव विधानसभा के रालोद प्रत्याशी निरंजन सिंह धनगर के द्वारा एक हॉस्पीटल में कार्यालय के संचालन तथा भोजन बनवाने के आरोप में थाना राया में एफआईआर दर्ज की गयी तथा मजिस्ट्रेट विजेन्द्र कुमार द्वारा रालोद प्रत्याशी निरंजन सिंह धनगर द्वारा आदर्श आचार संहित के उल्लंघन के आरोप में थाना फरह में एफआईआर दर्ज करायी। बल्देव विधानसभा के सपा प्रत्याशी रणवीर सिंह धनगर द्वारा पार्टी कार्यालय पर बिना अनुमति के खाना बनवाने के आरोप में थाना फरह में एफआईआर दर्ज की गयी।

मजिस्ट्रेट संदीप कुमार ने बल्देव प्रत्याशी पूरन प्रकाश के कार्यालय पर बिना अनुमति खाने के पैकेट वितरित करने के आरोप में थाना बल्देव में एफआईआर दर्ज की गई। बल्देव विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी पूरन प्रकाश के समर्थक भूपेन्द्र के द्वारा बार में डांस के आयोजन पर भूपेन्द्र सिंह के खिलाफ थाना बल्देव में एफआईआर दर्ज की गयी। अपर जिलाधिकारी (वि0रा0)/प्रभारी अधिकारी एसएसटी/ एफएसटी रवीन्द्र कुमार ने बताया कि आने वाले दिनों में इसी प्रकार की कार्यवाही ढाबों, होटलों, शराब की दुकानों तथा पार्टी कार्यालय के साथ अन्य संदिग्ध स्थानों पर कार्यवाहियां होती रहेंगी।

Updated : 2017-02-09T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top