Home > Archived > बीएसएनएल ने 49 रुपये में अनलिमिटेड कॉल प्लान पेश किया

बीएसएनएल ने 49 रुपये में अनलिमिटेड कॉल प्लान पेश किया

बीएसएनएल ने 49 रुपये में अनलिमिटेड कॉल प्लान पेश किया
X


नई दिल्ली|
सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार सेवाप्रदाता कंपनी बीएसएनएल ने लैंडलाइन से रविवार और रात्रि अवधि में की जाने वाली असीमित कॉलों का मासिक किराया 99 रुपये से घटाकर 49 रुपये कर दिया है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि लैंडलाइन सेवा की ओर नए ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कंपनी ने यह एक्सपीरियंस लैंडलाइन 49 प्लान पेश किया है।

6 महीने बाद कस्टमर को एरिया के अनुसार जनरल प्लान के हिसाब से मासिक चार्ज लगेगा। सभी नए लैंडलाइन कनेक्शन के अन्तर्गत कस्टमर्स सभी ऑपरेटर्स पर सभी रविवार को 24 घंटे और बाकी दिनों में रात्रि 9 बजे से सुबह 7 बजे तक अनलिमिटेड कालिंग कर सकते हैं।

इससे पहले बीएसएनएल ने अपनी 3-जी मोबाइल इंटरनेट दर में शुक्रवार को लगभग तीन चौथाई कटौती करने की घोषणा की थी। इस कटौती से कंपनी के 36 रुपये तक की कम कीमत में एक विशेष पैक में एक जीबी डेटा का ऑपर लोगों के लिए पेश किया है।

कंपनी ने एक बयान में कहा है कि उसने ‘बाजार में उपलब्ध मौजूदा डेटा एसटीवी पर चार गुना अतिरिक्त डेटा की पेशकश करेन का फैसला किया है।’ इसके अनुसार 291 रुपये के प्लान में अब ग्राहक को 28 दिन की वैधता के साथ 8जीबी डेटा मिलेगा। वहीं पहले इसमें 2जीबी डेटा था। वहीं 78 रपये के प्लान में दोगुना डेटा 2जीबी मिलेगा।

वहीं इससे पहले कंपनी ने गणतंत्र दिवस पर तीन नए प्रीपेड प्लान पेश किए थे। इसमें 26 रुपये वाला एक टैरिफ वाउचर भी शामिल था जिसमें ग्राहकों को कंपनी के नेटवर्क पर 26 घंटों के लिए मुफ्त लोकल कॉल की सुविधा दी जा रही थी। इसके तहत दूसरा प्लान एसटीवी26 प्लान 25 से 31 जनवरी के बीच उपलब्ध है जबकि अन्य दो प्लान 31 मार्च तक उपलब्ध रहेंगे।

Updated : 7 Feb 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top