Top
Home > Archived > हम्मा हम्मा, तम्मा तम्मा के बाद एक ओर सुपरहिट सॉन्ग जल्द ही देगा सुनाई

हम्मा हम्मा, तम्मा तम्मा के बाद एक ओर सुपरहिट सॉन्ग जल्द ही देगा सुनाई

हम्मा हम्मा, तम्मा तम्मा के बाद एक ओर सुपरहिट सॉन्ग जल्द ही देगा सुनाई
X

मुंबई। हम्मा हम्मा, तम्मा तम्मा के बाद अब एक ओर सुपरहिट सॉन्ग जल्द ही आपको सुनाई देगा। जी हां अक्षय कुमार और रवीना टंडन की सुपरहिट फिल्म ‘मोहरा’ का गाना‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’एक बार फिर से रीक्रिएट किया जाएगा। बॉलीवुड के निर्देशक जोड़ी अब्बास-मुस्तान सुपरहिट गाने ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’ को रीक्रियेट करने जा रहे हैं।

अक्षय-रवीना का यह गाना आज भी अपनी बीट्स पर लोगों को थिरकने पर मजबूर कर देता है। गाने की इसी लोकप्रियता की वजह से निर्देशक-निर्माता अब्बाज-मस्तान की जोड़ी ने ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’ को अपनी आने वाली रोमांटिक थ्रिलर फिल्म ‘मशीन’ में शामिल किया है। फिल्म ‘मशीन’ में यह गाना नए-नवेले अभिनेता मुस्तफा और अभिनेत्री कियारा अडवाणी पर फिल्माया जाएगा।

गाने के बीट्स और माहौल को नए जमाने के हिसाब से नए रंग में रंगा जाएगा।‘मोहरा’के इस गाने को गायक उदित नारायण और कविता कृष्णमूर्ति ने गाया था। मजे की बात यह है कि इस बार भी गाने को उदित नारायण ही अपनी आवाज से इसे नया रंग देंगे, जबकि कविता कृष्णमूर्ति की जगह नेहा कक्कड़ की आवाज होगी। गाने को बॉस्को कोरियॉग्राफ करेंगे। अब्बास मस्तान ने कहा कि इस गाने को बनाने के बाद वह सबसे पहले अक्षय को दिखाएंगे। ‘मशीन’एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है जो 17 मार्च को रिलीज होगी।

और पढ़े.....

-ये हेयर पैक बनाएगा आपके बालो को लंबा

-12 वीं पास के लिए रिलायंस जियो में नौकरी पाने का सुनहरा अवसर

-शिव को अनाज चढ़ाने का है विशेष महत्व

-इस रत्न को धारण करने से पहले जान लें ये बात ...

-सेहत को नुक्सान पहुँचाती ऐसी चाय

-क्या आप भी मंदिर में करते हैं ये गलतियां....

Updated : 2017-02-24T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top