Top
Home > Archived > केपी इंजीनियरिंग कॉलेज में छात्रों का चयन

केपी इंजीनियरिंग कॉलेज में छात्रों का चयन

आगरा। मैकेनिकल इंजीनियरिंग की रोटो पम्प प्राइवेट लिमिटेड कम्पनी नोएडा ने केपी इंजीनियरिंग कॉलेज में कैम्पस प्लेसमेंट के द्वारा बीटेक मैकेनिकल इंजीनियरिंग के आठ होनहार छात्रों का चयन किया। केपीजीआई ने अपने मूलमंत्र, मेकिंग ऐवरी ड्रीम एसक्सेज स्टोरी को चरित्रार्थ करते हुए छात्र/छात्रओं व अभिवाहकों की आशाओं को नए पंख दिए। प्लैसमेंण्ट की प्रक्रिया में मैकेनिकल इंजीनियरिंग के कुल 42 प्रतिभागियों ने भाग लेने का मौका मिला। लिखित, मौखिक परीक्षा के उपरान्त, गु्रप डिस्कशन तथा त्वरित टिप्पणी के आधार पर अन्तिम रूप से पॉंच छात्राओं का चयन रोटो पम्प प्राइवेट कम्पनी नोएडा, ने मैकेनिकल इंजीनियर के पद पर किया।

केपीजीआई के महानिदेशक प्रो. महेश्वर मिश्रा ने बताया कि केपीजीआई शिक्षा की गुणवत्ता, प्रायोगिक ज्ञान एवं नियमितता पर ध्यान दे रहा है। केपीजीआई का उदद्ेश्य है कि प्रत्येक विद्यार्थी को रोजगार सुलभ हो सके इसके लिए केपीजीआई तत्परता से कार्य कर रहा है।

के.पी.जी.आई के सचिव मुकेश अग्रवाल ने सभी चयनित छात्र/छात्रओं को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की कॉलेज के डीन डॉं विक्रम सिंह ने बताया कि छात्रों का प्रारम्भिक वार्षिक पैकेज 2-3 लाख तक होगा तथा रोटो पम्प प्राइवेट लिमिटेड कम्पनी नोएडा, का आभार व्यक्त करते किया उक्त चयन प्रक्रिया में डॉं नरेन्द्र सिंह सिसौदिया एवं मैकेनिकल इंजीनियरिंग के विभागाध्यक्ष इंजि. पुनीत बिंदल तथा इंजि. गोपाल शर्मा, डॉ प्रदीप द्विवेदी का सराहनिय योगदान रहा। चयनित छात्र/छात्राओं के नाम-जयकिशोर शर्मा, हेमन्त बघेल, विशाल सक्सेना, जितेन्द्र कुमार अभिषेक पाठक, प्रवीन कुमार, रामवीर एवं दिलीप यादव आदि हैं।

Updated : 2017-02-15T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top