Home > Archived > दस लाख की हुई थी कारोबारी के घर लूट

दस लाख की हुई थी कारोबारी के घर लूट

परिजनों ने पुलिस को सौंपी लिस्ट

आगरा। शनिवार को कारोबारी के घर में दिन दहाड़े बदमाशों ने दस लाख की लूट की थी। कारोबारी ने पुलिस को लूटे गए सामान की सूची सौंप दी है। पुलिस अभी तक फरार बदमाशों तक नहीं पहुंच सकी है। पकड़े गये बदमाश से भी पुलिस कुछ उगलवा नहीं सकी। उसे जेल भेज दिया है। कॉलोनी के लोग दुस्साहसिक वारदात से आज भी दहशत में हैं।

बता दें कि न्यू आगरा के लॉयर्स कॉलोनी निवासी जूता कारोबारी यशपाल महाजन के घर में शनिवार को हथियार बंद बदमाशों ने धावा बोल दिया था। कारोबारी के घर आये कर्नल ने पुलिस को लोकल व्यक्ति की मदद से सूचना दी थी।

पुलिस का कहना है कि वह दस मिनट में ही मौके पर पहुंच गयी थी। सवाल यह है कि पुलिस दस मिनट में पहुंच गई, उसके बाद भी भाग रहे बदमाशों को नहीं पकड़ सकी। वह महज दस मिनट में ही परिवार को बंधक बनाकर ज्वेलरी और नगदी लूट ले गए थे। ऐसा करने में दस मिनट से अधिक समय लगा होगा। मौके से पकड़े मुरैना के अम्बाह निवासी सुनील तोमर को पुलिस ने जेल भेज दिया। हरियाणा निवासी भूपेश यादव और अम्बाह निवासी गौरव की तलाश में पुलिस टीम उनके घर गई है। अभी उनके बारे में कोई जानकारी नहीं हो सकी है।

पुलिस के मुताबिक बदमाशों के परिजन भी घरों में ताले लगाकर भाग गये हैं। कारोबारी ने घर से लूटे गए सामान की सूची पुलिस को दी है, जिसमें एक लाख कैश और एक हीरे की अंगूठी के अलावा सोने की अन्य ज्वेलरी भी शामिल है। इन सबकी कीमत करीब दस लाख रुपये बताई गई है।

Updated : 2017-02-01T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top