Latest News
Home > Archived > भरूच की रैली में पीएम मोदी बोले - शहजाद ने शहजादे को ललकारा

भरूच की रैली में पीएम मोदी बोले - शहजाद ने शहजादे को ललकारा

भरूच की रैली में पीएम मोदी बोले - शहजाद ने शहजादे को ललकारा
X

भरूच। गुजरात चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैलियां शुरू हो चुकी है। आज उनकी तीन रैलियां हैं। भरूच की रैली में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। पीएम ने कहा कि विकास कैसे होता है ये हमने कर के दिखा दिया है। जनता का प्यार और आर्शीवाद ही मेरी ताकत है। मोदी ने कहा है कि बीजेपी राज से पहले भरूच में महीनों कफ्यू ही रहता था।वहीं अहमद पटेल कांग्रेस की सरकार में नजदीकी होने के बावजूद कुछ नहीं किया।कांग्रेस ने परिवारवाद से देश को बर्बाद कर दिया।मोदी ने कहा कि जब बनासकांडा में बाढ़ आई तो कांग्रेस नेता बेंगलुरू में बैठे थे।

गौरतलब है कि कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश कांग्रेस बड़े नेताओं पंडित नेहरू से लेकर सोनिया और राहुल तक की कर्मभूमि रही है लेकिन फिर भी वहां के निकाय के चुनाव में कांग्रेस साफ हो गई। उत्तर प्रदेश कांग्रेस को अच्छी तरह से जान गया है और अब गुजरात में भी वही होने वाला है। साथ ही मोदी ने कहा कि गुजरात के आसपास सिंगापुर से बड़े टापू है जिनका विकास करना बाकी है,जिससे विकास में मदद मिलेगी।आज गुजरात में लाखों हेक्टेयर में नर्मदा का पानी पहुंच रहा है।मोदी ने कहा बीजेपी का विरोध समझ में आता है लेकिन विकास का विरोध करना गलत।

हम आपको बता दें कि भरूच के बाद सुरेंद्रनगर में पीएम ने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव सिर्फ एक ही परिवार ही जीतेगा। पीएम ने कहा कि अध्यक्ष पद के लिए शहजाद पूनावाला की आवाज दबा दी गई।शहजाद पूनावाला ने शहजादे को ललकारा था।

Updated : 2017-12-03T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top