Top
Home > Archived > केंद्रीय मंत्री रिजीजू ने किया प्रदेश कांग्रेस पर पलटवार

केंद्रीय मंत्री रिजीजू ने किया प्रदेश कांग्रेस पर पलटवार

केंद्रीय मंत्री रिजीजू ने किया प्रदेश कांग्रेस पर पलटवार

इटानगर। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरन रिजीजू ने अपने पर लगाए गए अरुणाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी (एपीसीसी) द्वारा सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग करने के आरोपों पर पलटवार किया। केंद्रीय मंत्री ने आरोपों का जवाब देते हुए इसे बे सिर-पैर का आरोप करार दिया। रिजीजू ने कहा कि वे आधिकारिक काम के लिए दूर-दराज के स्थानों तक पहुंचने के लिए हेलीकॉप्टर का इस्तेमाल करते हैं, न कि चुनाव आयोजनों के लिए।

किरन ने कहा कि उन्होंने गृह मंत्रालय के हेलीकॉप्टर का इस्तेमाल किया है, भारतीय वायु सेना का नहीं। साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज्य में सड़कों का निर्माण नहीं करा पाई जिसके कारण मुझे उड़कर जाना पड़ता है।

अरुणाचल प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष ताकम संजय ने मंगलवार को कांग्रेस भवन में मीडिया को संबोधित करते हुए कहा था कि पार्टी ने सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग के लिए राज्य मंत्री के खिलाफ जांच की मांग की है। विशेषकर भारतीय वायु सेना के हेलीकॉप्टरों का उपयोग शासकीय कार्यक्रमों की बजाए भाजपा की चुनावी रैलियों और बैठकों में ज्यादातर इस्तेमाल किए जाने का आरोप लगाया था। प्रदेश कांग्रेस ने दावा किया है कि इस मामले में तत्काल जांच के लिए प्रधानमंत्री कार्यालय को खत लिखा गया है।

Updated : 2017-11-03T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top