Top
Home > Archived > टोयोटा की नई एसयूवी जल्द होगी लांच

टोयोटा की नई एसयूवी जल्द होगी लांच

टोयोटा की नई एसयूवी जल्द होगी लांच

स्वदेश वेब डेस्क। नई कार खरीदने की सोच रहे है उनके लिए मार्केट में नई कार टोयोटा ने पेश की गई है। टोयोटा हाल ही में 7 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम वाली नई कार लाने की तैयारी में है। जापान की वाहन निर्माता कपंनी टोयोटा ने टोयोटा रश नाम से नई एसयूवी पेश की है। ऐसा माना जा रहा है कि 2018 में इस कार को इंडोनेशिया में लॉन्च किया जा सकता है। अभी तक इस कार की कीमत और भारत में उपलब्धता की कोई जानकारी नहीं मिली है।

हम आपको बता दें कि इस नई एसयूवी में 2 एनई, 4-सिलिंडर, डुअल वीवीटी-1 पेट्रोल इंजन लगाया है जो कि 104 पीएस की पावर और 136 का टॉर्क जनरेट करता है। कार के बेस मॉडल को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और स्पोर्टिवो वेरिएंट को 4-स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन से लैस किया गया है। नई एसयूवी के अंदर डुअल-टोन ब्लैक-बीज फिनिश दिया गया है, जिसमें 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम लगा है। कार के इंस्टूमेंट क्ल्स्टर में एक मल्टी-इंफॉर्मेशन डिस्प्ले भी दिया गया है।

गौरतलब है कि टोयोटा रश कार में क्रॉसओवर एलिमेंट्स दिए गए हैं जिसमें बॉडी क्लैडिंग, फॉक्स अंडरबॉडी प्रोटेक्शन और ज्यादा हाइट शामिल है। इस एसयूवी में ब्लैक फिनिश ग्रिल, एलईडी हेडलाइट और टेललाइट लगाया गया है। वहीं इस नई टोयोटा रश की लंबाई 4,435एमएम, चौड़ाई 1,695एमएम और ऊंचाई 1,705एमएम है।

Updated : 2017-11-26T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top