Top
Home > Archived > तृणमूल नेता अणुब्रत मंडल ने मुकुल पर कसा तंज

तृणमूल नेता अणुब्रत मंडल ने मुकुल पर कसा तंज

तृणमूल नेता अणुब्रत मंडल ने मुकुल पर कसा तंज


राजनगर। तृणमूल नेता अणुब्रत मंडल ने शुक्रवार वीरभूम के राजनगर मैदान में आयोजित एक सभा में शामिल हुए। मुकुल रॉय पर तंज कसते हुए कहा कि “वे एक छोटे (उच्छृंखल) नेता हैं।“।

उनके अलावा इस सभा में सिउड़ी के विधायक अशोक भट्टाचार्य, दुबराजपुर नगरनिगम के उपाध्यक्ष पीयूष पाण्डेय, जिला के साधारण सचिव राना सिंह सहित कई अधिकारी उपस्थित रहे। इस सभा में अपनी बातों को रखते समय अणुब्रत मंडल ने भाजपा नेता मुकुल रॉय पर कटाक्ष करते हुए कहा कि “हमलोग धोखेबाज, बेइमान नेताओ जैसे नहीं हैं।

हमलोगों ने धोखा देना नहीं सिखा। राज्य की लघुसंख्यक जनता विकास कर रही है। इसके पीछे मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का हाथ है। लेकिन एक उच्छृंखल नेता जनता के पैरों तले रहने वाले कंकड़ बन सकते हैं और उसी तरह के नेता हमारे दल से बाहर निकल गया।

अब दल से निकलने के बाद वे कह रहे हैं कि अल्पसंख्यकों का शोषण हो रहा है। शायद वे उच्छृंखल नेता यह नहीं जानते कि लघुसंख्यक जनता के भीतर जो खून है वही खून हम जैसे हिन्दुओं के भी हैं। ये उच्छृंखल नेता भ्रष्ट हैं। इसलिए हमें डरने की जरूरत नहीं।

हमलोग सिर उठाकर जी सकते हैं।“ अणुब्रत मंडल ने जनता को सावधान करते हुए कहा कि “भूलकर भी किसी खाल पर पांव न रखें। नहीं तो मोच आएगी, लेकिन टूटेगी नहीं। क्रेप बैण्डेज बांधकर चलना मुश्किल होगा। जूता भी नहीं पहन सकते।“ आदिवासियों के बारे में उन्होंने कहां कि “कोई आदिवासी भाई को डराने की कोशिश न करें। घर में तीर-धनुष है। तीर चला देंगे। उसके बाद हम देख लेंगे।“

Updated : 2017-11-11T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top