Top
Home > Archived > हार्दिक पांड्या को लेकर कोच ने कहा कुछ ऐसा

हार्दिक पांड्या को लेकर कोच ने कहा कुछ ऐसा

हार्दिक पांड्या को लेकर कोच ने कहा कुछ ऐसा

नागपुर। भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री का हार्दिक पांड्या को लेकर बल्लेबाजी क्रम में चौथे नंबर पर भेजने का फैसला मास्टरस्ट्रोक साबित हुआ और उनका मानना है कि बड़ौदा का यह हरफनमौला दुनिया के किसी भी मैदान पर चौके छक्के लगा सकता है। शास्त्री के निर्देश पर ही पांड्या को इंदौर वनडे में चौथे नंबर पर उतारा गया जिसमें उसने 78 रन बनाए। अगले मैच में उसने 41 रन बनाए, लेकिन भारत वह मैच हार गया।

गौरतलब है कि इस फैसले के बारे में पूछने पर शास्त्री ने कहा कि हार्दिक खतरनाक खिलाड़ी है । वह गेंद को पीटने के फन में माहिर है खासकर स्पिनरों को बखूबी खेलता है। मैंने उसकी तरह स्पिनरों को खेलने वाले खिलाड़ी नहीं देखे। युवराज सिंह अपने कॅरियर के चरम दिनों में ऐसा ही था। ये लोग दुनिया के किसी भी मैदान पर चौके छक्के लगा सकते हैं।

हम आपको बता दें कि कोच ने यह भी कहा कि 243 रन के लक्ष्य को हासिल करना श्रृंखला में सर्वश्रेष्ठ प्रयास था, क्योंकि नागपुर की पिच पर रन आसानी से नहीं बनते। उन्होंने कहा कि हमने आखिर में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजी की। यह आसान ट्रैक नहीं था और हिटमैन (भारतीय डे्रसिंग रूम में रोहित का निकनेम) ने इसे आसान बना दिया । उसकी बल्लेबाजी देखने लायक थी।

Updated : 2017-10-03T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top