Top
Home > Archived > हार्दिक पटेल ने भरा 5000 रुपए का बॉन्ड, मिली जमानत

हार्दिक पटेल ने भरा 5000 रुपए का बॉन्ड, मिली जमानत

हार्दिक पटेल ने भरा 5000 रुपए का बॉन्ड, मिली जमानत

वडोदरा। हार्दिक पटेल को विसनगर सेशन कोर्ट से जारी हुए गैर जमानती वारंट में बडी राहत मिली है। हार्दिक पटेल को कोर्ट ने 5000 रुपए के निजी बॉन्ड पर जमानत दे दी है। कोर्ट से जमानत मिलने के बाद हार्दिक पटेल ने ट्वीट किया कि शाम कार्यक्रम की निरंतरता है। हमारा वारंट रद्द कर दिया गया है, सत्यमेव जयते। हार्दिक पटेल ने यह ट्वीट गुजराती में किया। वहीं इससे पहले हार्दिक पटेल ने व्यस्त कार्यक्रम का हवाला देते हुए व्यक्तिगत पेशी से छूट देने की मांग वाली याचिका कोर्ट में दायर की थी जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया था।

हम आपको बता दें कि हार्दिक ने कहा कि अगर उनकी गिरफ्तार हुई तो आंदोलन और तेज होगा। साथ ही हार्दिक ने कहा था कि उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट उस वक्त जारी किया गया है जब गुजरात चुनाव की घोषणा हो चुकी है।

गौरतलब है कि विसनगर सेशन कोर्ट ने बुधवार को हार्दिक पटेल, लालजी पटेल व अन्य के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किए। यह वारंट वर्ष 2015 में बीजेपी विधायक ऋषिकेश पटेल के कार्यालय में तोडफोड करने के मामले में सुनवाई के दौरान कोर्ट में पेश ना होने पर जारी किया गया। हार्दिक पटेल लगातार दो बार कोर्ट में पेश नहीं हुए। हांलांकि सभी आरोपियों को इस मामले में पहले जमानत मिल गई थी।

Updated : 2017-10-25T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top