Top
Home > Archived > लखनऊ में मुलायम तो आगरा में अखिलेश समर्थकों ने हथियाया कार्यालय, बवाल की आशंका के चलते पुलिस तैनात

लखनऊ में मुलायम तो आगरा में अखिलेश समर्थकों ने हथियाया कार्यालय, बवाल की आशंका के चलते पुलिस तैनात

आगरा। लखनऊ में मुलायम सिंह यादव द्वारा पार्टी कार्यालय पर तालेबंदी करवाने के बाद आगरा में अखिलेश यादव के समर्थकों ने कार्यालय पर कब्जा जमा लिया। ताजगंज स्थित पार्टी कार्यालय पर अखिलेश और शिवपाल यादव के समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की।

रविवार को शिवपाल समर्थक समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष नितिन कोहली तमाम कार्यकर्ताओं के साथ सुबह पार्टी कार्यालय पहुंचे। वह बैठक करने वाले थे, लेकिन पार्टी कार्यालय के मुख्य गेट पर ताला जड़ा होने के कारण शिवपाल समर्थक अंदर नहीं घुस सके। ताला तोड़ा जाने लगा। इस बात की जानकारी जैसे ही अखिलेश यादव के समर्थकों को लगी तो वो भी बड़ी संख्या में पार्टी कार्यालय पहुंच गए। इसके बाद दोनों खेमों से अपने-अपने नेताओं के जिंदाबाद के नारे लगाया जाना शुरू हो गया। काफी देर इंतजार के बाद जब गेट नहीं खुला तो शिवपाल समर्थक वापस लौट गए। इस दौरान नितिन कोहली ने कहा कि रविवार को कार्यालय पर बैठक के लिए आए थे, लेकिन ताला नहीं खुला था। जिलाध्यक्ष से बात की गई तो उन्होंने रविवार को कार्यालय न खुलने की बात कही।

अब आज को शिवपाल के समर्थक कार्यालय जाने की बात कह रहे हैं। शिवपाल के समर्थक जब वापस चले गए तो बाद में पार्टी कार्यालय पहुंचे जिला अध्यक्ष राम सहाय यादव ने ताला खुलवाकर अखिलेश समर्थकों को अंदर ले गए, लेकिन शिवपाल के समर्थकों से रविवार को कार्यलय बंद होने का हवाला दिया था और बाद में अखिलेश समर्थकों के लिए खोल दिया। बवाल की आशंका के मद्देनजर कार्यालय के बाहर पुलिस फोर्स तैनात की गई है।

Updated : 2017-01-09T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top