Latest News
Home > Archived > भाजपा ने की आजम को बर्खास्त करने की मांग

भाजपा ने की आजम को बर्खास्त करने की मांग

भाजपा ने की आजम को बर्खास्त करने की मांग
X

प्रदर्शन कर राज्यपाल के नाम प्रेषित किया ज्ञापन

झांसी। देश में सामाजिक चेतना के अग्रदूत माने जाने वाले संविधान निर्माता बाबा साहेब डॉ. भीमराव अंबेडकर पर प्रदेश सरकार के मंत्री आजम खां द्वारा अभद्र टिप्पणी करने पर भारतीय जनता पार्टी ने प्रदर्शन कर मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने की मांग की है। भाजपा महानगर अध्यक्ष प्रदीप सरावगी के नेतृत्व में प्रदेश के राज्यपाल के नाम जिलाधिकारी को कार्यवाही के लिए एक ज्ञापन भी दिया गया।
भाजपा महानगर अध्यक्ष प्रदीप सरावगी ने इस अवसर पर बताया कि प्रदेश सरकार के मंत्री मर्यादा खो रहे हैं। देश के आदर्श महापुरुषों के बारे में सपा नेताओं की अभद्र टिप्पणी देश के किसी भी समाज के लिए असहनीय हैं। प्रदेश सरकार के मंत्री ने बाबा साहब को भू-माफिया जैसे अर्थ के दायरे में शामिल किया है। भारतीय जनता पार्टी के महानगर अध्यक्ष प्रदीप सरावगी के नेतृत्व में भारी संख्या में कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट में एकत्र हुए और अखिलेश सरकार मुर्दाबाद के जम कर नारे लगाए साथ ही कैबिनेट मंत्री आजम खां को बर्खास्त करने की मांग की गई।
महानगर अध्यक्ष ने कहा कि गाजियाबाद में हज हाउस के उद्घाटन के मौके पर उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में एक व्यक्ति की प्रतिमा लगी हुई है, जो हाथ का इशारा करके खड़े हैं और बता रहे हैं कि जो भी प्लॉट सामने खाली पड़ा है, सभी मेरा है। प्रदर्शन में जयदेव पुरोहित, राजीव सिंह पारीछा, संजीव श्रंगीऋषि, पवन गौतम, जवाहर राजपूत, विनोद नायक, सुबोध गुबरेले, दिगंत चतुर्वेदी, प्रियांशु डे, संजीव अग्रवाल लाला, रोहित गोठनकर, संजीव पटैरिया, विनीत खटीक, नंद किशोर भिलवारे, गोविन्द सिंह यादव, अंशुल गुप्ता, निखिल नायक, सौरभ जैन, लक्ष्मी प्रसाद समेले, प्रमोद कुमारी राजपूत, ओमकार नाथ व्यास, जमुना प्रसाद कुशवाहा, लक्ष्मण सोनकर सहित अन्य मौजूद रहे।


Updated : 2016-09-08T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top