Top
Home > Archived > कपड़ा लदे ट्रक में लगी आग, जिंदा जला ड्राइवर

कपड़ा लदे ट्रक में लगी आग, जिंदा जला ड्राइवर

कपड़ा लदे ट्रक में लगी आग, जिंदा जला ड्राइवर

कानपुर 04 सितम्बर। सचेंडी थाना क्षेत्र में रविवार को हाइवे पर कपड़े से लदे ट्रक में शार्ट सर्किट के चलते आग लग गई जिससे ट्रक में सवार चालक की मौके पर ही मौत हो गई तो खलासी जान बचाकर भाग निकला।
मूलरुप से कालपी जालौन का रहने वाला शिवमोहन ट्रक ड्राइवर था। वह शनिवार को ट्रक पर सूरत से कपड़ा लादकर गोरखपुर के लिए निकला था। रविवार की सुबह करीब 12 बजे वह सचेंडी के किसानपुर व रायपुर गांव के हाइवे के पास पहुंचा ही था कि अचानक ट्रक में शार्टसर्किट से आग लग गई। आग बुझाने में नाकाम होने पर चालक खलासी सुरेश गुप्ता से ट्रक से नीचे उतरने लगा, तभी डीजल की टंकी फटने से चालक शिवमोहन आग की चपेट में आ गया और जिंदा जल गया।
घटनाक्रम को देखकर खलासी मौके से फरार हो गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने आग बुझाई और पुलिस ने शव को सीलकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसओ प्रदीप कुमार का कहना है कि प्रथमदृष्टया जांच में यह पता चला है कि शार्ट सर्किट के चलते ट्रक में आग लगी और यह हादसा हुआ है। फिलहाल ड्राइविंग लाइसेंस से मृतक की पहचान कर घटना के बारे में परिजनों को जानकारी दे दी गयी है और फरार खलासी की तलाश की जा रही है।

Updated : 2016-09-04T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top