Top
Home > Archived > अमर नाथ गल्र्स डिग्री कालेज में आयोजित फ्रेशर पार्टी में छात्राओं ने मचाई धूम

अमर नाथ गल्र्स डिग्री कालेज में आयोजित फ्रेशर पार्टी में छात्राओं ने मचाई धूम

अमर नाथ गल्र्स डिग्री कालेज में आयोजित फ्रेशर पार्टी में छात्राओं ने मचाई धूम

मथुरा। अमर नाथ शिक्षण संस्थान द्वारा संचालित अमरनाथ गल्र्स डिग्री कालेज में नवीन छात्राओं के स्वागत में आयोजित फ्रैशर पार्टी में छात्राओं ने शास्त्रीय एवं आधुनिक नृत्यों का समागम प्रस्तुत कर सभी का मन मोह लिया। मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित अमर नाथ गल्र्स डिग्री कालेज के चैयरमेन डा. आदित्य कुमार वाजपेयी ने सभी छात्राओं को शानदार सांस्कृतिक प्रस्तुतियों के लिये साधुवाद दिया। उन्होंने उन अभिभावकों की विशेष रूप से सराहना की जो अपनी बालिकाओं को उच्च शिक्षा दिला कर समाज व देश के विकास में सहयोग प्रदान कर रहे हैं।
उन्होनें छात्राओं को आशीर्वाद देते हुये कहा कि सुशिक्षित बालिकायें ही देश का उज्ज्वल भविष्य हैं तथा आने वाला युग शिक्षित महिलाओं का होगा । उन्होंने कहा कि हमारे देश व समाज को आज की बहादुर छात्रायें ही सुशिक्षित करेंगी, इसके लिये आवश्यक है कि छात्रायें अपनी जिम्मेदारी समझकर उच्च शिक्षा ग्रहण करते हुये अपना सर्वांगीण विकास करें और अपनी जिम्मेदारी समझें।
महाविद्यालय के कोर्डिनेटर डा. अनिल ने बताया कि महाविद्यालय में पीजी कक्षाओं के अंतर्गत एम-कॉम, एमए अंग्रेजी एवं एमए ड्राइंग एण्ड पेण्टिंग हेतु प्रवेश प्रारम्भ हो चुके हैं साथ ही महाविद्यालय में बी-एड पाठ्यक्रम भी आरम्भ हो चुका हैं। उन्होंने बताया कि कालेज में छात्राओं के सर्वांगीण विकास के लिये बीएससी, बी-कॉम, बीए सहित विभिन्न पाठ्यक्रमों के साथ-साथ उन्हें आत्मनिर्भर बनाने के लिये व्यावसायिक पाठ्यक्रमों का भी अध्ययन कराया जाता है। उनका मानना था कि यह महाविद्यालय मथुरा तथा आस-पास के अभिभावकों की पहली पसन्द बना हुआ है। इस अवसर पर प्रशासनिक अधिकारी डा. अरूण वाजपेयी, शैक्षणिक प्रभारी डा. अनुराग वाजपेयी, डा. मीता ने भी छात्राओं की सुन्दर प्रस्तुतियों के लिये सराहना की।
अमर नाथ गल्र्स डिग्री कालेज में नवीन छात्राओं हेतु आयोजित फ्रैशर पार्टी कार्यक्रम में छात्राओं ने फिल्मों के नये व पुराने गीत, शास्त्रीय संगीत, कब्बाली पर नृत्य प्रस्तुत कर सभी के मन को मोह लिया छात्राओं ने प्रशिक्षित कलाकारों की भांति अपनी प्रस्तुति देकर सभी को झूमने को विवश कर दिया।
अमरनाथ गल्र्स डिग्री कालेज की नवीन छात्राओं के स्वागत में आयोजित फ्रैशर पार्टी का संचालन छात्रा आस्था तथा तनु ने किया। कार्यक्रम में गुंजन, साक्षी, मेघा, आस्था, सीमा, प्रियांशी, अंजलि, प्रियंका, राधिका, किशोरी, अनुष्का, नेहा, साक्षी, निखिल, श्वेता, माधुरी, सोनाली, देवांशी सहित एमए तथा बी-एड की भी दर्जनों छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम में संगीतमय शानदार प्रस्तुति दी। इस अवसर पर डा. मधुबाला शर्मा, डा. रजनी सक्सेना सहित महाविद्यालय की सभी प्रवक्ता प्रमुख रूप से उपस्थित रहीं।

Updated : 2016-09-04T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top