Home > Archived > लिएंडर पेस, सानिया और बोपन्ना अमेरिकी ओपन के दूसरे दौर में

लिएंडर पेस, सानिया और बोपन्ना अमेरिकी ओपन के दूसरे दौर में

लिएंडर पेस, सानिया और बोपन्ना अमेरिकी ओपन के दूसरे दौर में
X

न्यूयार्क | भारतीय टेनिस स्टार लिएंडर पेस, सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना अपने अपने जोड़ीदारों के साथ अमेरिकी ओपन के दूसरे दौर में पहुंच गए। मिश्रित युगल में गत चैम्पियन पेस और स्विटजरलैंड की मार्तिना हिंगिस ने पहले दौर में अमेरिका की साचिया विकेरी और फ्रांसिस टियाफो की जोड़ी को 6-3, 6-2 से मात दी।

अब उनका सामना आस्ट्रेलिया की अनास्तासिया रोडियोनोवा और कोलंबिया की जुआन सेबेस्टियन काबाल और सातवीं वरीयता प्राप्त अमेरिका की कोको वेंडेवेगे और राजीव राम की जोड़ी के बीच होने वाले मैच के विजेता से होगा। महिला युगल में सातवीं वरीयता प्राप्त सानिया और चेक गणराज्य की बारबरा स्ट्रायकोवा की जोड़ी ने अमेरिका के जाडा एम हार्ट और एना शिबाहारा को

अब उनका सामना स्विटजरलैंड की विक्टोरिया गोलुबिच और अमेरिका के निकोल मेलिचर और अमेरिका के मेडिसन ब्रेंगले और जर्मनी की तत्जाना मारिया के बीच होने वाले मैच के विजेता से होगा।

पुरूष युगल में रोहन बोपन्ना और डेनमार्क के फ्रेडरिक नीलसन ने 16वीं वरीयता प्राप्त चेक गणराज्य के राडेक स्टेपानेक और सर्बिया के नेनाद जिमोंजिच को 6-3, 6-7, 6-3 से मात दी। अब उनका सामना अमेरिका के ब्रायन बेकर और न्यूजीलैंड के मार्कस डेनियल से होगा।

Updated : 2 Sep 2016 12:00 AM GMT
Next Story
Top