Home > Archived > इनफोकस ने लॉन्च किया Bingo 50plus स्मार्टफोन, जानें क्या है खास

इनफोकस ने लॉन्च किया Bingo 50plus स्मार्टफोन, जानें क्या है खास

इनफोकस ने लॉन्च किया Bingo 50plus स्मार्टफोन, जानें क्या है खास
X

अमेरिकी कंपनी इनफोकस ने भारत में Bingo 50+ स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। इससे पहले इस आधिकारिक वेबसाइट पर दर्ज किया गया था। इसकी इसका कैमरा और मेटल बॉडी है। इसकी कीमत 7,999 रुपये है और इसे अमेजन इंडिया वेबसाइट से खरीदा जा सकता है।


5.5 इंच एचडी स्क्रीन वाले इस स्मार्टफोन में 1.3GHz मीडियाटेक ऑक्टाकोर प्रोसेसर के साथ 3GB रैम और 16GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है। माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए इसे बढ़ा कर 64GB तक किया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए इसमें f/2.2 अपर्चर वाला 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा दिया गया है। इसके जरिए फुल एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकती है। सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है।


इसमें एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर बना कंपनी का Infinite UI 2.0 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गय है। इसके अलावा इसमें हाईब्रिड डुअल सिम सपोर्ट है। यानी एक स्लॉट में आप सिम और दूसरे में मेमोरी कार्ड लगा सकते हैं।

इसकी बैट्री 2,600mAh की है और कंपनी का दावा है कि यह 12 घंटे की टॉकटाइम और 480 घंटे की स्टैंडबाइ बैकअप देगी। इसके अलावा कंपनी ने यह भी कहा है कि एक बार फुल चार्ज करके इससे 58 घंटे म्यूजिक और 6.9 घंटे तक वीडियो देखे जा सकते हैं।

Updated : 2 Sep 2016 12:00 AM GMT
Next Story
Top